पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से 3 लुटेरे घायल

मेरठ। जिले में लूट, चोरी की ताबड़तोड़ वारदातों के बाद पुलिस बदमाशों पर कहर बनकर टूट पड़ी। अलग-अलग स्थान पुलिस ने बदमाशों से मुठभेड़ कर 3 को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नहीं बदमाशों के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस, बाइक, मोबाइल और चेन बरामद की हैं।
 लालकुर्ती थाना क्षेत्र के कसेरुखेड़ा निवासी दीपिका से बाइक सवार बदमाशों ने बैग लूट लिया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से बदमाश की पहचान दिलशाद निवासी हाजी इलियास चौक लिसाड़ी गेट के रूप में की। मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि दिलशाद होमगार्ड चौराहे की तरफ जा रहा है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने चेकिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को देखकर दिलशाद ने फायरिंग करनी शुरू कर दी।
पुलिस की मानें तो जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोलीबारी की तो गोली दिलशाद के पैर में जा लगी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा गया। पुलिस को बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस और बाइक मिली है।
दूसरी तरफ गढ़ रोड स्थित नंदन सिनेमा के सामने अंबिका ज्वेलर्स में सुरंग खोदकर बदमाशों ने धावा बोल दिया था। जिसके बाद घटना से नाराज व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया। मंगलवार देर रात नौचंदी पुलिस भी एक्शन में आई और चेकिंग के दौरान उनकी भिड़ंत महिलाओं से चेन लूटने करने वाले बदमाशों से हो गई। पुलिस की गोली लगने से चेन स्नेचर आजाद उर्फ पीटर उर्फ जुबेर पुत्र घसीटा निवासी मदीना कॉलोनी लिसाड़ी गेट मूल निवासी गोला बढ़ रोहटा रोड थाना टीपी नगर और शकील पुत्र हनीफ निवासी समर गार्डन लिसाड़ी गेट घायल हो गया। पुलिस ने इस बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस और 2 सोने की चेन मिली है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts