अमेज़न द्वारा पोंगल एंड संक्रांति शॉपिंग स्टोर की घोषणा


नोएडा। अमेज़न.इन के साथ हार्वस्ट के शुभ महीने का जश्न मनाएं और विशेष रूप से बनाए गए पोंगल एंड संक्रांति शॉपिंग स्टोर से खरीदारी करें। वन-स्टॉप-स्टोर पूजा का सामान, एथनिक वियर, इलेक्ट्रॉनिक्स, बड़े उपकरण, होम डेकोर, रसोई के उपकरण, फैशन और ब्यूटी एसेंशियल्सं, स्मार्टफोन, एक्सेसरीज, अमेज़ॅन डिवाइस से त्योहार को स्टाएइल से मनाने में आपकी मदद करने के लिए उत्पादों के विस्तृत रेंज पेश करेगा। कस्टमर्स 18 जनवरी 2023 तक अपने घरों में बैठकर आराम और सुरक्षा के साथ लाखों प्रोडक्ट प्राप्त कर सकते हैं और विभिन्न ब्रांडों की डील्स और ऑफ़र का का लाभ उठा सकते हैं। फिलिप्स, स्काईबैग्स, सफारी, कैडबरी, वनप्लस, आसुस और अन्य ब्रांडों की आकर्षक डील्स प्राप्त करें।

नीचे कुछ प्रोडक्ट दिए गए गए हैं, जिनमें से कस्टमर्स अपनी पसंद के प्रोडकट अमेज़न.इन के पोंगल एंड संक्रांति शॉपिंग स्टोर से खरीद सकते हैं।

पूजा का सामान और फेस्टिवल डेकोर के साथ तैयार रहें, साइकिल ओम शांति शुद्ध गाय का घी के दीएः दिए हर पूजा के लिए अहम होते हैं, क्योंकि इन्हें पवित्रता, सौभाग्य और शक्ति का प्रतीक माना जाता है। पोंगल का जश्न मनाएं और इन मोम रहित गाय के घी के दीयों से अच्छी वाइब्स फैलाएं जो सुविधाजनक और पारंपरिक घी के दीयों के उपयुक्त विकल्प है। ये 300 रुपये में उपलब्ध है।

कासा इल्युमिनेट 6 इंच अखंड दीया डेकोरेटिव ब्रास और ग्लास ऑयल लैम्पः उत्सव का आनंद बढ़ाने के लिए इस खूबसूरत क्रिस्टल दीयों को अपने घर लाएं। आप इन्हें अपने घर के लिविंग रूम या बेडरूम को सजाने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं या खाने की मेज पर मोमबत्तियों के स्थान पर इन्हें रख सकते हैं। इसे अमेज़न.इन पर 649 रुपये में प्राप्त करें।

एक्सक्लूसिव लेन हैंडक्राफ़्टेड बर्डकेज टेबल और हैंगिंग टी लाइट कैंडल होल्डर: ग्लोइंग वाइन एक वॉल टी-लाइट होल्डर सेट है जिसमें आयरन से बने 2 आयताकार आकार के टी-लाइट वॉल फ्रेम शामिल हैं जो 4 बाल्टी के आकार के ग्लास होल्डर के साथ आते हैं, जो बाहर से सुनहरी पन्नी से ढके हैं। प्रत्येक में 1 टी-लाइट कैंडल है। इसे 1,559 रुपये में प्राप्त करें।

फेस्टिव कॉर्नर्स के साथ उत्सव मनाएं स्लीपहेड आरएक्स7 रॉकिंग एंड रिवॉल्विंग सिंगल सीटर फैब्रिक रिक्लाइनर: आरएक्स7 के साथ आराम से बैठें और स्टाइल में आराम फरमाएं, इसकी पुश्ड पैडेड सीट्स, रोल्ड आम्र्स आपके शरीर को आराम देते हैं इसमें एक रॉकिंग मोशन भी है और इसे 360 डिग्री तक घुमाया जा सकता है यह अमेज़न.इन पर 21,999 रुपये में उपलब्ध है।

डबल बेड के लिए डिवाइन कासा कॉटन जियोमेट्रिक प्रिंट मिक्स एन मैच बेडशीट: इस मुलायम और रंगीन डिवाइन कासा ग्लेस कॉटन बेडशीट के साथ पूरे साल जश्नम मनाएं। बेड प्रिंटेड ग्लेस कॉटन के लिए ग्लेस कॉटन बेडशीट और चमकदार रंगीन प्रिंटेड बैकग्राउंड बेडरूम में एक बोटानिकल आकर्षण लाता है। यह अमेज़न.इन पर 659 रुपये में उपलब्ध है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts