होटल के कमरे में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

पुलिस ने सोसाईड नोट को कब्जे में कर शव को पीएम के लिये भेजा
मेरठ।  थाना सदर बाजार क्षेत्र के होटल करनेल में बागपत के रूके  एक युवक ने गोली मारकर मौत को गले लगा लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का ताला तोडकर शव केा अपने कब्जे में लेकर शव केा पीएम के लिये भेज दिया है। पुलिस ने मौके से सोसाइड नोट को बरामद किया है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।
करनेल होटल के कमरा नंबर 104 में नरेश कुमार निवासी बागपत ठहरा हुआ था। नरेश ने होटल में रात 8 बजे कमरा लिया था। सोमवार दोपहर 12 बजे जब होटल स्टॉफ ने रूम चैक आउट के लिए कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आई।बार बार फोन करने पर भी कमरे से कोई रिस्पांस नहीं मिला। दोपहर 2 बजे होटल संचालकों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने कई बार दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से दरवाजा नहीं खुला न फोन रिसीव हुआ।इसके बाद पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर दरवाजा खुलवाया तो देखा अंदर नरेश कुमार का शव पड़ा था। शव की नाक और सिर से काफी खून बह रहा था। तकिये की तरफ पूरा बिस्तर खून से भरा था। पास ही एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस और फोरेंसिक की टीम मौके पर जांच कर रही है। वहीं युवक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।



 पुलिस को मिला सुसाइड नोट
पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट के साथ शराब की बोतल भी मिली है। माना जा रहा है कि युवक ने सुसाइड करने से पहले शराब पी फिर गोली मार ली। युवक ने जो सुसाइड नोट छोड़ा है उसके अनुसार कानपुर निवासी किसी दिनेश सिंह का नाम सुसाइड नोट में लिखा है। दिनेश सिंह की वजह से सुसाइड कर रहा हूं। युवक ने पत्नी, बच्चों से माफी भी मांगी है।
बताया जा रहा है कि मृतक नरेश ठेकेदारी करता था। पत्नी सीए है। प्री प्लानिंग के साथ नरेश मेरठ होटल में आया था। होटल में रुकने के बाद जब होटल स्टाफ ने नरेश से खाने का ऑर्डर पूछा तो उसने खाने से मना कर दिया। वहीं रात 11.30 बजे होटल स्टॉफ से पेन मांगा और फिर कमरा बंद कर लिया।
पुलिस को कमरे से जो सुसाइड नोट मिला है उसमें नरेश ने लिखा कि मेरी हत्या का कारण दिनेश सिंह है जो नियोन स्टील में नौकरी करता है और जेवीटीएस गार्डन छतरपुर में रहता है। दिनेश सिंह कानपुर का निवासी है। दिनेश सिंह ने मुझे आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया। मेरी हत्या का कारण दिनेश सिंह है। दिनेश के पास जापान का वीजा है वह देश छोड़कर भाग सकता है। मृतक ने सुसाइड नोट में अपने बेटे वेदांत से माफी मांगी है। साथ ही 3 मोबाइल नंबर भी लिखे हैं। जिन पर कॉल कर सूचना करने को कहा है। अंत में मृतक ने लिखा कि दिनेश सिंह को सजा जरूर दिलाया जाए।सुसाइड नोट के अंत में एक नोट लिखा है जिसमें लिखा है मोटू में हमेशा साथ हूंए बच्चों का ध्यान रखना। लास्ट मे ंसॉरी लिखकर छोड़ा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts