8 साल की बच्ची का ड्रम में मिला शव

 परिजनों ने हत्या की जताई आंशका
मेरठ। थाना मुंडाली के गांव कुढंला में सोमवारकी सुबह एक आठ साल की बच्ची का शव घर के बाहर रखे पानी के ड्रम में मिला। बच्ची के गले पर पुलिस को चोट के निशन मिले है। परिजनों ने हत्या की  आंशका जताइ है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटे है।
मेरठ में सोमवार सुबह 8 साल की बच्ची का शव घर के बाहर पानी के ड्रम में मिला है। बच्ची के गले पर चोट के निशान मिले हैं। जानकारी चांद मोहम्मद कुढला गांव में अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह पेशे से मजदूर हैं। उन्होंने बताया वह रोज की तरह सुबह में अपने काम पर निकल गए थे। पत्नी घर के अंदर काम कर रही थी। जबकि  आठ साल की बेटी सोफिया घर के बाहर खेल रही थी। काफी देर बाद भी जब सोफिया घर के अंदर नहीं आई तो पत्नी को चिंता हुई। वह बच्ची को आवाज देते हुए करीब 11 बजे घर के बाहर आई। वहां तो देखा ड्रम में पड़ी थी।



पिता ने बताया इसके बाद हम लोग आनन.फानन में बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने बताया कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। पिता का कहना है कि जिस टब में बेटी पड़ी थी उसमें 4 इंच से भी कम पानी था। ऐसे में 8 साल की बेटी की भला उसमें डूबने से मौत कैसे हो सकती है उसकी हत्या की गई है। सोफिया की मां का रो.रोकर बुरा हाल है। पड़ोसियों ने बताया कि सोफिया पानी से बहुत डरती थी। वह पानी को देखते ही उससे दूर भागने लगती थी। ऐसे में बच्ची पानी के टब के पास खुद नहीं जा सकती।
सीओ सुचिता सिंह का कहना है कि पुलिस को कुढला गांव में एक बच्ची की लाश मिली है। घरवालों का आरोप है कि उसकी हत्या हुई है। इसके बाद शव को एक ड्रम में फेंका गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts