बसपा नेता की फार्च्यूनर से पिस्टल.कारतूस बरामद

पुलिस के पहुंचने से पहले फरार हुआ आरोपी नदीम
मेरठ। मंगलवार देर रात बसपा नेता की कार से एसटीएफ ने पिस्टल,मैगजीन और कारतूस बरामद किए। एसटीएफ की घेराबंदी में एसएसपी दफ्तर के पास एक फार्च्यूनर से असलहा पकड़ा गया। सामने आया कि ये कार असीलपुर किठौर के नदीम की है। जोकि बसपा नेता है। आरोप है कि नदीम पुलिस कार्रवाई के बाद घर से भी भाग गया।
 एसटीएफ  को मंगलवार रात किसी बदमाश के फार्च्यूनर गाड़ी से शहर में आने की सूचना मिली थी। इस पर एसटीएफ ने घेराबंदी शुरू कर दी। घेराबंदी हुई तो एसएसपी दफ्तर के पास एक सफेद रंग की फार्च्यूनर गाड़ी दिखाई दी। टीम ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंची थाना पुलिस गाड़ी को थाने ले जाकर तलाशी लेने लगी। तलाशी में गाड़ी में 32 बोर की पिस्टल, 2 मैगजीन और 5 कारतूस बरामद हुए। अकेली खड़ी गाड़ी में सिर्फ असलहा मिला। गाड़ी में असलहा मिलने के बाद जब गाड़ी के नंबर की जांच हुई। गाड़ी नदीम, निवासी असीलपुर, किठौर के नाम निकली। पुलिस ने किठौर के असीलपुर में नदीम को पकड़ने के लिए दबिश दी, लेकिन नदीम घर पर नहीं मिला।



 यह माना जा रहा है कि यह गिरोह पहले हथियार रखकर गाड़ी बेचता है। फिर खुद क्राइम ब्रांच की टीम बनकर गाड़ी पकड़कर सामने वाली पार्टी से पैसा ऐंठता है। जो फार्च्यूनर एसएसपी दफ्तर के पास मिली है वो नदीम के नाम निकली है। नदीम ने अपनी गाड़ी बेच दी। सेलिंग डॉक्यूमेंट बनवाने के लिए कचहरी आया। यहीं गाड़ी छोड़कर भाग गया। बसपा नेता नदीम इसी गिरोह का शातिर है। पहले भी इस तरह लोगों को चकमा दे चुका है। नदीम के खिलाफ कविनगर थाने सहित अन्य थानों में धोखाधड़ी के 5 मुकदमे दर्ज हैं।जो फार्च्यूनर पुलिस को लावारिस हालत मे ंमिली उसके 10 से अधिक चालान निकले हैँ। चालान मेरठ, गाजियाबादए हापुड़, बुलंदशहर के हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts