नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर किया वीडियो वायरल

  पीड़िता के भाई की शिकायत पर आरोपियों की  धरपकड़ तेज
 मेरठ। थाना मवाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ खेत मं दुष्कर्म करने के बाद का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। वीडियो की भनक लगते ही पीडिता के भाई ने थाने में तहरीर दी । जिस पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़  करने के लिए छापेमारी आरंभ कर दी है। पुलिस ने एक आरोपी के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ आरंभ कर दी है।  
युवक ने बताया कि घर में केवल 3 बहनें रहती हैं। माता, पिता बड़ा भाई जिसका एक्सीडेंट हुआ है उसके साथ अस्पताल में देखभाल में रहते हैं। छोटी बहन जो नाबालिग है 3 जनवरी 2023 को वो खेत की तरफ गई थी। तभी पड़ोस के दो युवकों ने उसे खेत में खींच लिया। इतना ही नहीं दोनों युवकों ने पहले दुष्कर्म का प्रयास किया। बाद में एक ने दुष्कर्म किया दूसरे ने उसकी गलत वीडियो भी बना ली।पीड़िता के भाई का कहना है कि उसकी बहन ने उसे बताया कि वो आरोपी युवकों के सामने रोती रही, युवकों से बार बार ऐसा न करने के लिए मना करती रही। लेकिन वो नहीं माने। उन्होंने पीड़िता का वीडियो बनाया। धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। भाई ने बताया कि पीड़िता की उम्र 14 साल है। पीड़िता के भाई ने मवाना थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी। शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी के पिता को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ हो रही है। वहीं दोनों आरोपी युवक पुलिस के डर से फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है। पीड़िता को आज मेडिकल के लिए बुलाया है। दोनों आरोपी पड़ोसी हैं और दोस्त हैं।
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि मवाना थाने में पीड़िता की तहरीर मिली है, इसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी युवकों की गिरफ़तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts