आभूषण और नगदी के साथ 4 बदमाशों को एसओजी ने दबोचा
मेरठ। एसओजी व नौचंदी पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से पुलिस ने लूटे गए आभूषण व ₹170000 नगद बरामद किए हैं। पकड़े गए बदमाश दिल्ली में एनसीआर में लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे।
पुलिस लाइन में एसएसपी रोहित सजवाण ने पत्रकार वार्ता करते हुए बताया कि एसओजी, सदर पुलिस और नौचंदी पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने अपने नाम राहुल, कुलदीप, मोनू और रामू बताए। चारों बदमाश कानपुर जिले के रहने वाले हैं। बदमाशों के कब्जे से सोने की दो चेन, तीन बाइक, दो तमंचे, कारतूस और 1.70 लाख नकद बरामद किए गए। 

पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि वह अपने साथी विपिन, किशन और भोला के साथ दिल्ली से सटे कई जिलों में लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। बदमाश मुसाफिर बन कर शहर के किसी सस्ते होटल में रुकते थे। इसके बाद रेकी करके लूट के सपॉट को चिन्हित किया जाता था। दो बदमाश बाइक पर लूट करते थे। जबकि उनके अन्य साथी दूसरे वाहनों से पीछे चलते थे। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइकों को किसी पार्किंग में खड़ा करके वापस लौट जाते थे। एसएसपी ने बताया कि बदमाश दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इन्हीं बदमाशों ने सेंट्रल मार्केट में एसडीएम की पत्नी से पर्स लूट, एक्सिस बैंक से लौट रहे व्यापारी के कर्मचारी से लूट और कचहरी के पास हुई लूट सहित कई वारदातों को अंजाम दिया था। बदमाशों के तीन फरार साथियों की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts