भांजे से प्यार के चक्कर में पति को उतारा मौत के घाट

 बचने के लिये पति का किया अंतिम संस्कार
आपत्तिजनक अवस्था में दोनो पकडे गये थे

 मेरठ। रिश्तों का कोई मोल नहीं रह गया है। बीती रात थाना भावनपुर क्षेत्र में किनानगर में एक महिला ने भांजे से इश्क विरोध करने पर भांजे क साथ मिलकर पति की गला दबा कर हत्या कर दी। इतनी नहीं किसी को पता न चले परिजनों के साथ मिलकर पति का अंतिम संस्कार कर दिया। शक होने  पर सख्ती से पूछताछ करने पर हत्या से पर्दा उठ गया। पुलिस ने आरोपी पत्नी व भांजे के हिरासत में ले लिया है।


गाँव किनानगर में 38 साल का अनिल अपने परिवार के साथ रहता था। वह राजमिस्त्री का काम करता था। पत्नी पूनम ने बताया, सोमवार रात को अनिल घर पर शराब पीकर आया था। उसने कुछ दिनों पहले भांजे राहुल के साथ मुझे आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इस बात को लेकर पहले भी हम दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। कल रात भी इसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी होने लगी। इसी दौरान राहुल भी वहां पहुंचा। इसके बाद मैंने राहुल के साथ मिलकर अनिल को गला दबाकर मार डाला।
पूनम ने बताया, उसका और राहुल का दीपावली पर प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। राहुल अमहेड़ा का रहने वाला था। वह अक्सर मेरे घर पर आया करता था। मगर, इसी बीच अनिल को हमारे रिश्तों की भनक लग गई थी। इस बात को लेकर अनिल ने मुझे चेताया भी था। इसके बाद मैंने यह बात राहुल को भी बताई थी।
घटना की सूचना पर मिलने पर भावनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी राहुल और पूनम को हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।  सीओ सदर देहात देवेश कुमार ने बताया कि परिजनों की तरफ से अभी तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सजा के डर से दोनों ने एक.दूसरे का सच बताया
मंगलवार को जब पूनम और भांजे राहुल से पुलिस ने अलग.अलग पूछताछ किए तो दोनों ने एक.दूसरे का नाम उगल दिया। दोनों को अपनी सजा का डर था। इसलिए दोनों ने एक.दूसरे के नाम बताकर हत्या का आरोप लगा दिया। बाद में पुलिस ने और सख्ती से पूछताछ की तब यह बात सामने आई कि पूनम और राहुल का अफेयर था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts