जम्मू में आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम

 सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादी किए ढेर
 ट्रक में छिपकर आए, तलाशी के दौरान फायरिंग की
-  गोला-बारूद लेकर कश्मीर जा रहे थे

श्रीनगर (एजेंसी)।
जम्मू के सिधरा इलाके में बुधवार की सुबह सुरक्षाबलों ने चार  आतंकियों को मार गिराया। पुलिस ने बताया कि अभी इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। कुछ और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है।
जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि आतंकवादी ट्रक से कश्मीर की ओर जा रहे थे। हो सकता है 26 जनवरी या उसके आस-पास ये बड़ी साजिश को अंजाम देने जा रहे हों। उन्होंने बताया कि जिस ट्रक को पकड़ा गया है, उसमें भारी संख्या में गोला-बारूद बरामद हुआ है।
पुलिस ने बताया कि सिधरा इलाके में ट्रक की संदिग्ध मूवमेंट हो रही थी। पुलिस ने बाईपास रोड पर इस ट्रक को रोका और ड्राइवर से पूछताछ की तो वह भाग गया। इसी दौरान ट्रक में बैठे आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो आतंकवादी आसपास के इलाकों में भागे। एक घर में आतंकवादी छिप गए।
पुलिस ने बताया कि काफी ज्यादा असलहे के साथ ये आतंकवादी आए थे। कई धमाके हुए और आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर काफी देर तक फायरिंग की। इसके बाद एनकाउंटर में इन्हें ढेर कर दिया गया। जिस ट्रक में ये बैठे थे उसमें भी आग लग गई। पुलिस का मानना है कि आतंकवादियों की संख्या 3 से काफी ज्यादा थी। मौके पर सेना भी पहुंच गई।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts