यूएन अस्पताल में पीएम मोदी ने लिया मां का हालचाल

नई दिल्ली (एजेंसी)।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें मंगलवार देर रात अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल के डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, पीएम मोदी मां से मिलने अस्पताल पहुंच चुके हैं। अस्पताल में उन्होंने डॅाक्टरों से बातचीत करते हुए मां के स्वास्थ्य की जानकारी ली।
अस्पताल की एक विशेष टीम हीराबा की तबीयत पर ध्यान रख रही है। यूएन हॉस्पिटल की तरफ से हेल्थ बुलेटिन भी जारी किया गया है, जिसमें बताया गया है कि हीराबा की सेहत में सुधार हो रहा है। हीराबा के स्वास्थ्य पर अस्पताल के विशेषज्ञों द्वारा लगातार नजर रखी जा रही है और आवश्यक सुझाव दिये जा रहे हैं।
बता दें कि पीएम मोदी के पहुंचने से पहले गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल भी अस्पताल पहुंच गए थे। उनके साथ कैबिनेट के कई मंत्री भी थे। 100 वर्षीय हीराबेन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद अस्पताल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। वहीं, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के कैलाशनाथन यूएन मेहता अस्पताल पहुंचे। हीराबा ने जून में ही अपना 100वां जन्मदिन मनाया है।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी हीराबा के जल्द ठीक होने की कामना की है। राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।'
-----------------

No comments:

Post a Comment

Popular Posts