तुनिषा शर्मा केस में ‘लव जिहाद’ जैसा कोई एंगल नहीं

मुंबई पुलिस ने पर दिया बयान
नई दिल्ली (एजेंसी)।
शनिवार शाम को एक टीवी शो के सेट पर 21 वर्षीय अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा की मौत के बाद उनकी मां ने एक्ट्रेस के को-स्टार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें पुलिस ने अभिनेता का हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार कर लिया था।
वहीं, एक्ट्रेस की मौत की जानकारी सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों से जीशान पर निशाना साधते हुए इसको लव जिहाद से जोड़ रहे थे, लेकिन अब पुलिस ने अपने बयान में साफ कर दिया है कि ये मामला ब्लैकमेलिंग या लव जिहाद का कोई एंगल नहीं मिला है।
मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि तुनिषा शर्मा ने अपने हाथ में बंधी एक क्रेप पट्टी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी, इस क्रेप पट्टी को उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने हाथ में लगी चोट के बाद बंधवाया था।
ब्लैकमेलिंग-लव जिहाद का एंगल नहीं आया सामने
जांच अधिकारी ने आगे कहा कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है। आरोपी शीजान खान और मृतक के फोन को जब्त कर लिए गए हैं। अभी तक इस मामले में ब्लैकमेलिंग या लव जिदाह और एक्स्ट्रा अफेयर का कोई एंगल सामने नहीं आया है। साथ ही उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से तुनिषा की मौत का कारण फांसी बताया गया है।
बता दें कि अभिनेत्री की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को-स्टार जीशान खान को हिरासत में ले लिया था और रविवार दोपहर अदालत में पेश किया था, वहां से शीजान को कोर्ट ने 4 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।  
बरामद नहीं हुआ सुसाइड नोट
शनिवार को एक्ट्रेस की मौत की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो अभिनेत्री का शव फंदे पर लटका हुआ मिला। साथ ही पुलिस ने बताया कि मौके पर जांच के दौरान कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ और उन्होंने कहा कि वो हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलूओं से तुनिषा शर्मा की मौत की जांच कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts