संगीत लोगों को एक साथ लाता है': आबिदा परवीन

मुंबई । 'कोक स्टूडियो' सीजन 14 के 'छाप तिलक', 'पर्दादारी' और 'तू झूम' जैसे गानों को अपनी आवाज देने वाली मशहूर पाकिस्तानी सूफी गायिका आबिदा परवीन का मानना है कि संगीत लोगों को ठीक करता है और जोड़ता है। यह सभी जनसांख्यिकी के लोगों के लिए सामान्य आधार के रूप में कार्य करता है। कव्वाली, गजल और काफी की रानी के रूप में प्रतिष्ठित और एक जज की हैसियत से कई संगीत रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकीं दिग्गज गायिका 9 दिसंबर को एक विशेष संगीत कार्यक्रम के लिए दुबई में 2022 कोका-कोला एरिना में प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं।
इस आयोजन के बारे में बात करते हुए, आबिदा परवीन ने कहा, "यूएई के दर्शक हमेशा मेरे प्रति गर्मजोशी से भरे रहे हैं और मैं उनके लिए प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं। संगीत ही एकमात्र तरीका है जो लोगों को ठीक करता है और सभी बाधाओं को तोड़ते हुए एक साथ लाता है। मुझे नई यादें बनाने की उम्मीद है। और अपने संगीत के माध्यम से पुराने लोगों को संजोता हूं, जिसकी इन पिछले कुछ वर्षों के बाद बहुत जरूरत है।"
विशेष संगीत कार्यक्रम ब्लू ब्लड द्वारा आयोजित किया जाता है और दुबई कैलेंडर द्वारा समर्थित है। कॉन्सर्ट के लिए टिकट कोका-कोला-एरिना-डॉट-कॉम और प्लेटिनम लिस्ट के माध्यम से उपलब्ध हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts