सारेगामा ने प्री लोडेड गानों के साथ अब तक का पहला कीपैड फोन लॉन्च किया

मेरठ : कारवां के साथ विभिन्न उद्योग मानदंडों को तोड़ने के बाद, सारेगामा ने कारवां मोबाइल लॉन्च किया है,जो एक उपयोगिता-आधारित उत्पाद है जो न केवल कार्यात्मक जरूरतों को पूरा करता है बल्कि साथ ही प्री-लोडेड गानों की एक अतिरिक्त सु अनसुना है कीपैड फोन बाजार। कारवां मोबाइल अब तक का पहला कीपैड मोबाइल है जिसमें प्री-लोडेड गाने, शक्तिशाली स्पीकर, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी, डुअल सिम, एफएम, शक्तिशाली एलईडी टॉर्च और कई अन्य विशेषताएं हैं। जिस तरह कारवां ने प्री-लोडेड गानों के साथ अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक लीन-बैक सुनने का अनुभव बहाल किया, उसी तरह कारवां मोबाइल का लक्ष्य चलते-फिरते भी ऐसा ही करना है। यह उन सभी उपयोगकर्ताओं के लिए एक मोबाइल है जो अभी भी कीपैड फोन के अनुभव की कसम खाते हैं।
प्री-लोडेड गानों को लता मंगेशकर, आशा भोंसले, किशोर कुमार, मोहम्मद रफ़ी और कई अन्य दिग्गज कलाकारों, मूड जैसे खुश, उदास आदि के आधार पर व्यवस्थित किया जाता है ताकि उपयोगकर्ताओं द्वारा गीतों का सहज और परेशानी मुक्त चयन किया जा सके। प्री-लोडेड गानों को चलाने के लिए किसी इंटरनेट की आवश्यकता नहीं होती है और सुनने के अनुभव को बाधित करने के लिए कोई विज्ञापन ब्रेक नहीं होता है। 1500 प्री-लोडेड हिंदी गानों के अलावा, फोन वायरलेस एफएम, डिजिटल कैमरा, एलईडी टॉर्च, ऑक्स आउट, मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट, वॉयस रिकॉर्डिंग, कॉल रिकॉर्डिंग, डुअल सिम, 8 जीबी मेमोरी कार्ड के साथ 2 जीबी फ्री स्पेस जैसी सुविधाओं से भरपूर है। किसी भी व्यक्तिगत संगीत संग्रह, वीडियो या छवियों और कई अन्य सुविधाओं के लिए।
लंबे समय तक चलने वाले टॉकटाइम के लिए फोन में बड़ी डिस्प्ले और 2500 एमएएच की बैटरी है। यह मीडियाटेक प्रोसेसर से भरा हुआ है जो फोन को एक सुपरफास्ट प्रोसेसिंग पावर और एक बेजोड़ उपयोगकर्ता अनुभव देता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts