मेरी मौत की झूठी खबर से मेरी उम्र और बढ़ गई : उदित नारायण 

मुंबई । मशहूर गायक उदित नारायण फैंस के दिलों में बसते हैं। सिंगर के गाने और उनकी आवाज आज भी लोगों के दिलों को छू जाती है। इसके बाद जब उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तब उनके फैंस के होश ही उड़ गए। लेकिन राहत की बात ये है कि उदित नारायण बिल्कुल ठीक हैं। 

उदित ने हार्ट अटैक आने की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है। सिंगर ने कहा कि वह इतना हंसते हैं, तब फिर उन्हें हार्ट अटैक कैसे आ सकता है। उदित ने कहा, इस तरह की निगेटिव अफवाहों से मेरी उम्र बढ़ गई है, जो आदमी इतना हंसता है, उस हार्ट अटैक कैसे आ सकता है। मुझे भी लगातार कॉल्स आ रहे हैं। 

उदित ने कहा, कई बार लोगों के बारे में ऐसी अफवाहें आती रहती हैं, जिसे सुनकर दुख होता है। मुझे समझ नहीं आता कि आखिर क्यों किसी ने ऐसा किया होगा। मैंने फैमिली ग्रुप में भी अपना वीडियो डालकर उन्हें अपने कुशल मंगल होने की खबर दे दी है। इससे पहले भी 2011 में कुछ गुंडे पकड़े गए थे, जिन्होंने कहा था कि उन्हें मुझे मारने की सुपारी दी गई थी। तब भी परिवार वाले थोड़ा टेंशन में आ गए थे, मुझे खुद फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन परिवार वाले थोड़ा परेशान हो जाते हैं। उदित नारायण ने 90 के दशक में कई ब्लॉकबस्टर गानों को अपनी आवाज दी है। उनके गाने हर उम्र के लोगों के फेवरेट हैं। 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts