निघासन कांड का सीन रीक्रिएट

 आरोपियों को मौके पर लाकर किया ट्रायल
बेहोश होकर गिरी छोटू की मां


लखीमपुर खीरी।
दो सगी बहनों से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने घटनास्थल पर चार आरोपियों को लेकर जाकर सीन रीक्रिएट किया। रिमांड पर लिए गए आरोपियों जुनैद, छोटू, आरिफ, हफीजुर रहमान के सामने पुतला बनाकर घटना दर्शाई और उनसे पूछताछ की। वहां पर करीब 46 मिनट तक ट्रायल किया गया।
इस दौरान किसी को भी नहीं जाने दिया गया। थाने में तैनात सिपाही राजेश ने बाइक से घटनास्थल की दूरी नापी। लालपुर रोड से घटनास्थल तक करीब तीन सौ मीटर निकली। वहां ट्रायल करने के बाद आरोपियों को लेकर थाने आ गए। सीओ संजयनाथ तिवारी और प्रभारी निरीक्षक चंद्रभान ने बताया कि पूरी घटना की जानकारी एसपी ही देंगे। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
इस दौरान पुलिस को जांच के दौरान घटनास्थल से करीब सौ मीटर की दूरी पर एक सिमकार्ड का ऊपरी हिस्सा पड़ा मिला है। पुलिस अब इसे जांच के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। इसको लेकर लोगों में विभिन्न चर्चाएं हो रही हैं।
सीन रीक्रिएशन के दौरान आरोपी छोटू की मां और पत्नी समेत गांव के लोग खड़े थे। छोटू की मां उसकी झलक पाने के लिए बिलख रही थी। घटना के बाद पुलिसकर्मी जब आरोपियों को लेकर चले तो उनकी झलक ना मिलने पर वह गश खाकर वही पर गिर गई।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts