- 


पत्नी के प्रेमी की हत्या कर थाने पहुंचा युवक

- बोला- मैंने मार डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार
सहारनपुर।देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव पिंजोरा में सोमवार की देर रात डेढ़ बजे एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद हाथ में ही चाकू लेकर युवक देहात कोतवाली में पहुंचने के बजाय थाना कुतुबशेर में पहुंच गया और पुलिसकर्मियों से बोला कि वह हत्या करके आया है।  
पुलिसकर्मियों ने पूरी छानबीन की तो पता चला मामला देहात कोतवाली का है और हत्यारोपित को देहात कोतवाली में भेजा। आरोपित युवक के हाथ में चाकू था। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो हत्यारोपी ने एक युवक की गर्दन काटी हुई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव पिंजौरा निवासी मोबिन पुत्र मंजूरा मेहनत मजदूरी करता है।
मोबिन की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसलिए मोबिन की पत्नी गांव के ही 30 वर्षीय कय्यूम पुत्र शकील से कभी-कभी मदद ले लिया करती थी। इसी दौरान मोबीन की पत्नी के कयूम से अवैध संबंध हो गए। जिसका पता मोबिन को चल गया। थाने में पूछताछ के दौरान मोबीन ने बताया कि उसने कयूम को कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना और उसके घर पर आना-जाना रखता था।
चाकू ही लेकर पहुंचा थाने
सोमवार की देर रात जब मोबिन काम से लौटा तो कयूम उसके घर पर ही था। जिसके बाद दोनों के बीच मोबिन की पत्नी को लेकर झगड़ा हुआ और मोबिन ने घर में ही रखा चाकू उठाकर कयूम की गर्दन पर वार कर दिया। जिससे कयूम की मौके पर ही मौत हो गई। मोबिन खुद चाकू हाथ में लेकर थाना कुतुबशेर में पहुंच गया।
बाद में कुतुबशेर थाना प्रभारी सूबे सिंह ने देहात कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार को सूचना दी। वह थाना कुतुबशेर में पहुंचे और मोबिन को हिरासत में लेकर देहात कोतवाली लाए। देहात कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है और मोबीन की गिरफ्तारी कर ली है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts