रजनीकांत और कमल हासन ने लॉन्च किया 'पोन्निन सेलवन 1' का ट्रेलर

चेन्नई । तमिल सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन ने संयुक्त रूप से शहर के जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' का एक शानदार ट्रेलर जारी किया, जो लेखक कल्कि के महाकाव्य उपन्यास पर आधारित है। ट्रेलर को मंगलवार की रात में जारी किया गया। ट्रेलर एक शानदार फिल्म का वादा करता है जो भारत के सबसे महान साम्राज्य, चोलों की कहानी बताती है।
तीन मिनट 30 सेकेंड के तमिल ट्रेलर की शुरुआत कमल हासन के बैकग्राउंड में फिल्म की पेशकश के बारे में बताते हुए होती है।ट्रेलर में साउथ के साथ साथ बॉलीवुड के भी कुछ सितारे नजर आए और काफी शानदार कहानी के साथ फिल्म के डायलॉग भी काफी बेहतर थे।
कमल हासन कहते हैं, यहां तक कि सिनेमैटोग्राफर रविवर्मन द्वारा हमें कुछ शानदार दृश्यों की एक झलक के साथ व्यवहार किया जाता है।
ट्रेलर विक्रम को आदित्य करिकालन के रूप में पेश करता है और फिर जयम रवि को अरुण मोझी वर्मन के रूप में दिखाता है, जो बाद में महान राजा राजा चोलन बन जाता है।
पेश किया जाने वाला अगला कार्थी वल्लवरयान वन्थियाथेवन के रूप में है। ट्रेलर से झलक मिलती है कि ऐसे लोग हैं जो सिंहासन हड़पना चाहते हैं। इस बीच, ट्रेलर यह भी बताता है कि अरुण मोझी वर्मन का तंजावुर में पैर रखने का कोई इरादा नहीं है।
ट्रेलर दर्शकों को 'पोन्नियिन सेलवन' के सबसे महत्वपूर्ण पात्रों में से एक नंदिनी से परिचय कराता है। यह किरदार ऐश्वर्या राय बच्चन ने निभाया है।
ट्रेलर में नंदिनी आदित्य करिकालन और अरुणमोझी वर्मन को सेना में शामिल होने से रोकने के लिए देख रही है। शानदार ट्रेलर ने फिल्म से उम्मीदें बढ़ा दी हैं, जिसका पहला भाग 30 सितंबर को स्क्रीन पर हिट होना है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts