रणबीर ने 'हाईवे' को बताया आलिया का बेस्ट

मुंबई । बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर, जो अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ने हाल ही में अपनी पत्नी आलिया भट्ट के पसंदीदा प्रदर्शन पर बात की। आलिया, जिन्होंने 2012 की फिल्म 'स्टूडेंट आफ द ईयर' से अपनी शुरूआत की, का सिनेमा में काफी महत्वपूर्ण सफर रहा है क्योंकि उन्होंने लगातार एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन दिए हैं, लेकिन इन सभी वर्षों के बाद, रणबीर का आलिया की दूसरी फिल्म 'हाईवे' पसंदीदा प्रदर्शन बना हुआ है।
रणबीर ने आईएमडीवी ओरिजिनल वीडियो में कहा, "कलाकार के रुप में उसका यह अब तक का सबसे अच्छा साल रहा है। उसके पास गंगूबाई है, उसके पास आरआरआर है, उसके पास डालिर्ंग्स है और अब वह ब्रह्मास्त्र करने जा रही हैं।"
स्पष्ट पसंद गंगूबाई होगी, लेकिन मैं वास्तव में आलिया की दूसरी फिल्म से उनका प्रशंसक बन गया था और वह थी हाईवे।
रणबीर ने आगे कहा, "मैं वास्तव में इस फिल्म की प्रतीक्षा कर रहा था और मैंने वास्तव में इसे संपादन में देखा था। मुझे बस इतना पता था कि यह एक ऐसे अभिनेता का जन्म था जो शायद भारतीय सिनेमा और विश्व सिनेमा के लिए तैयार नहीं था। मुझे लगता है कि तब से मैं उसके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया हूं।"
बर्फी में अपने पति के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक ही समय में इतना सरल, मजाकिया, इतना हृदयविदारक है। उन्होंने सचमुच फिल्म के माध्यम से बात नहीं की, अपनी आंखों से सब कुछ किया और वह सबसे खूबसूरत हिस्सा था। यह मेरे पसंदीदा, सबसे प्रभावशाली रणबीर कपूर के प्रदर्शनों में से एक है।"
जैसा कि 'ब्रह्मास्त्र' अपनी रिलीज के करीब है, फिल्म अब उनके डीएनए का हिस्सा बन गई है, जैसा कि रणबीर ने वीडियो में उल्लेख किया है, "पांच साल हो गए हैं। अयान, आलिया और मैं भी वास्तव में करीबी दोस्त हैं, इसलिए हमारे जीवन में हर अवसर पर अगर जन्मदिन है, दीवाली है, क्रिसमस है, हमारी शादी है, तो हम हमेशा ब्रह्मास्त्र की बात करते थे।
अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts