बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थन में संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा का गठन

 आज मुजफ्फर नगर में एकजुट होगा त्यागी समाज 

 मेरठ। बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थन में गुरुवार को पश्चिमी यूपी के त्यागी समाज ने अहम बैठक की। इस बैठक में संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा का गठन किया गया। बैठक में पश्चिमी यूपी के अलग.अलग जिलों से त्यागी समाज के लोग व अलग-अलग संगठनों से जुडे नेता  शामिल हुए। 

बैठक में ऐलान किया गया कि 15 अगस्त के बाद त्यागी समाज से जुड़े लोग सरकार के खिलाफ बड़े स्तर पर आंदोलन करेंगे। आंदोलन की जानकारी 13 तारीख को प्रेस वार्ता द्वारा सबको दी जायेगी । आंदोलन के बल पर त्यागी समाज सरकार को अपनी ताकत का एहसास कराएगा। बैठक में सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बागपत, हापुड़, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर समेत कई जिलों से आए त्यागी समाज के लोग शामिल हुए ।श्रीकांत त्यागी पर सरकार द्वारा की गई कार्रवाई को त्यागी समाज ने गलत बताया। 

बैठक का संचालन त्यागी ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष रतीश प्रकाश त्यागी ने किया।  बैठक में निर्णय लिया गया है कि एक 11 सदस्यों की निर्णायक समिति बनाई गई । निर्णायक समिति द्वारा लिए गए निर्णय को अमल में लाया जाएगा। त्यागी समाज के नेता कपिल त्यागी ने कहा कि श्रीकांत त्यागी ने जो दुर्व्यवहार किया हम उसका विरोध करते है। लेकिन श्रीकांत के परिवार का जो उत्पीडऩ और उसके परिवार को जो प्रताड़ित किया जा रहा है हम उसका भी विरोध करते हैं ।

कपिल त्यागी ने कहा कि मुज्जफरनगर में 12 अगस्त को त्यागी समाज एकजुट होकर आंदोलन करेगा। ऐसे ही पश्चिमी यूपी समेत पूरे प्रदेश और देश में अब त्यागी समाज सरकार और प्रशासन के खिलाफ  हुंकार भरेगा। जब तक श्रीकांत के परिवार को न्याय नहीं मिलेगा, समाज के लोग आंदोलन करते रहेंगे । वही राजकुमार त्यागी ने कहा कि रणनीति बनाई जा रही है। यूपी के अलावा हरियाणा, एमपी समेत अन्य स्थानों पर भी श्रीकांत पर हो रही कार्रवाई के खिलाफ  प्रदर्शन किया जाएगा। अश्वनी त्यागी ने कहा कि त्यागी समाज अपने स्वाभिमान और श्रीकांत त्यागी के परिवार को न्याय मिलने तक आन्दोलन जारी रखेगा और उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपनी छुटभैया राजनीति चमकाने के लिये इसे दो समाजों की लड़ाई बना रहे हैं लेकिन हमारी लड़ाई किसी समाज से नही बल्कि राजनीतिक षडयंत्र के तहत की जा रही कार्यवाही के विरूद्ध है । इस अवसर पर अशोक त्यागी,सुनील त्यागी, अजय त्यागी, शुभम त्यागी, नितिन त्यागी, सचिन त्यागी, संजीव त्यागी आदि मुख्य रूप से उपस्थित  रहे ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts