अमेज़न के मानसून स्टोर पर हो रही है डील्स की बारिश



नोएडा। अमेज़न डॉट इन पर मानसून स्टोर के साथ इस मानसून सीजन के लिए हो जाएं तैयार ग्राहक, मानसून में उपयोगी चीजों जैसे रेनकोट और प्रोटेक्टर्स होम केयर और पेस्ट कंट्रोल इमरजेंसी लाइट वाटरप्रूफ ब्यूटी और ग्रूमिंग प्रोडक्स हेल्थ और हाइजीन सप्लीमेंट्स, होम एंड किचन एप्लाएंसेस आदि पर रोमांचक ऑफर्स और डील्स का फायदा उठा सकते हैं। यह स्टोर ३० सितंबर तक लाइव रहेगा। ग्राहक २५ से २९ जुलाई के बीच बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिटकार्ड/क्रेडिट ईएमआई और सिटी बैंक क्रेडिटकार्ड/डेबिट कार्ड/क्रेडिट ईएमआई का उपयोग करके अतिरिक्त १० प्रतिशत बचा सकते हैं।

ग्राहक मानसून सीजन का आनंद उठाने के लिए तैयारी कर रहे हैं, तब ऐसे में वह अमेरिकन टूरिस्टर माक्र्स एंड स्पेंसर हार्पा स्पाक्र्स लिबर्टी पैनासॉनिक लॉयड और अन्य टॉप ब्रांड्स से रोमांचक डील्स और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं, इसके अलावा ग्राहक मानसून की जरूरी चीजों का स्टॉक कर सकते हैं और विभिन्न कैटेगरी में वाटर रेसिसटैंट बैग्स वाटरप्रूफ गैजेट्स और स्मार्टवॉच फिटनेस एक्सेसरीज वॉशिंग मशीन ट्रैवल लगैज और एक्सेसरीज आदि पर शानदार ऑफर्स हासिल कर सकते हैं। ग्राहक अपने अमेजन शॉपिंग ऐप पर वॉइस फीचर का उपयोग कर मानसून स्टोर पर डील्स का पता लगा सकते हैं। उन्हें केवल अपने अमेजन ऐप पर दाईं तरफ अलेक्जा बटन को टैप करना है और कहना है अलेक्जा मानसून स्टोर पर जाओ और वे ऑटोमैटिकली सीधे स्टोर पर पहुंच जाएंगे। आइए यहां डालते हैं प्रतिभागी विक्रेताओं द्वारा पेश किए जाने वाले कुछ ऑफर्स पर एक नजर हाइजीन और होम केयर स्टैट्स पॉलीप्रोपलीन एंटी स्लिप फ्लोर डोर मैट इस मानसून में अपने घर को एक हाई एब्जॉर्बेंट डोरमैट के साथ सूखा रखें इसे उच्च गुणवत्ता वाले नायलॉन के साथ बनाया गया है और इसमें नॉन-स्लिप बैकिंग शामिल है जो मैट को अपनी जगह पर रखते हुए नमी के रिसाव को रोकता है यह न्यूट्रल-कलर्ड डोर मैट आधुनिक स्टाइल वाले घर में रहने वालों के लिए बनाया गया है और यह कई कलर वेरिएंट में उपलब्ध है इसे अमेज़न.इन पर लगभग 149रुपए में आप खरीद सकते हैं।

मानसून फैशन और ब्यूटी प्रोडक्स् अमेरिकन टूरिस्टर कैजुअल बैकपैक चाहे आप छोटी यात्रा पर हों या शहरों के लिए दैनिक यात्रा यह बैकपैक हमेशा आपके साथ रहता है यह ३२लीटर क्षमता के साथ पानी प्रतिरोधी है जो आपको अपना बटुआ छाता रुमाल चाबियां ईयरफोन नोटपैड पेन और अन्य आवश्यक सामान को सुरक्षित रखता है अमेज़न.इन पर लगभग १,१९९ रुपए में ये बैकपैक उपलब्ध है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts