डार्विन रिटेल कीभारतीय बाजार के लिए नई पेशकश – “डीपी रेडी मिक्स'


डीपी रेडी मिक्स डीपी रिटेल के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म www.darwinpil.in और डार्विन के प्रमुख स्टोर 'डीपी रिटेल'में भी  उपलब्ध


12 मई 2022:आम जीवन मे बढ़ रही लोगो की व्यस्तता का बुरा असर उनके खानपान से लेकर स्वास्थ्य पर भी होता है। इसके अलावा, शिक्षा के बढ़ते स्तर उच्च मानकों और बढ़ते शहरीकरण के कारण कामकाजी महिलाओं की आबादी में वृद्धि के कारण जीवन शैली में बदलाव आया है। और ऐसे मे घर पर खाना पकाने के लिए कम समय मिलता है। और ऐसे कम समय मे स्वादिष्ट व्यंजन बनाने के लिए डार्विन प्लैटफॉर्म ग्रुप अब ले आया है नए जमाने के रेडी टू कुक फूड रेंज ‘डीपी रेडी मिक्स’। जिनकी मदद से आप खुद ही बड़ी आसानी लजीज नाश्ता और भोजन तैयार कर सकते है कुछ ही मिनिटों मे।  


भारतीयों के स्वाद को समझते हुए डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज ने अब कई लोकप्रिय खाद्य श्रेणियों जैसे इडली, उपमा, डोसा, थालीपीठ, चीला, खमन ढोकला, पोहा, शीरा जैसे कई व्यंजनो को की रेडी- मिक्स पैकेट को लांच किया। इन मिक्स को बनाने के लिए सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले कच्चे माल का इस्तेमाल कर बनाया गया है, जो स्थानीय स्वाद देने के लिए सही अनुपात में तैयार किए जाते हैं। सभी मिश्रण छोटे बैचों और पैक में बनाए जाते हैं ताकि इन रेडी- मिक्स व्यंजन की स्वाद, सुगंध, गुणवत्ता लंबे समय तक के लिए बनी रहे। 


“अब, कोई भी हमारे प्री-मिक्स की मदद से मास्टरशेफ बन सकता है।” डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज ग्रुप के सीईओ डॉ राजा रॉय चौधरी ने बताया। सीईओ डॉ राजा रॉय चौधरीकहते हैं, “हम पकाने में आसान, समय बचाने वाले, सबसे स्वादिष्ट और नाश्ते, चाय के समय के नाश्ते और आधी रात के खाने के लिए स्वास्थ्यवर्धक विकल्पों के लिए सर्वोत्तम विकल्प प्रदान कर रहे हैं, और उम्मीद करते है की हमारे मसालों की तरह आप इसे भी खूब पसंद करेंगे।”


“हमारे पास व्यंजन सबसे अनोखे औरस्वाद मे सर्वोत्तम है जो बाजार में उपलब्ध अन्य सभी रेडी मिक्स प्रोडक्ट्स को पीछे छोड़ देता है। मसालों और खाना पकाने के पेस्ट में विशिष्टउत्पादों की नई श्रृंखला में एक और लंबे समय से आवश्यक नवाचार का प्रतीक है,"डॉ चौधरी कहते हैं।


रेडी मिक्स रेंज डीपी रिटेल के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म www.darwinpil.in और इसके प्रमुख स्टोर 'डीपी रिटेल' पर उपलब्ध हैं। डार्विन रिटेल ने हाल ही में 'डीपी रिटेल मसाला' ब्रांड नाम के तहत अपने प्रीमियम गुणवत्ता वाले मिश्रित और शुद्ध मसाले लॉन्च किए हैं। उत्पाद मिर्च, धनिया, हल्दी, जीरा पाउडर जैसे विभिन्न मिश्रित प्रकारों जैसे गरम मसाला, पनीर टिक्का मसाला, पानीपुरी मसाला, सांभर मसाला, दाबेली मसाला, मोलगापोडी मसाला, लहसुन प्याज मसाला, चाट मसाला, छोले मसाला और कई तरह के शुद्ध मसाले भी उपलब्ध हैं।।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts