हिस्ट्रीशीटर सनी काकरान के साथी संदीप को एसटीएफ से हुई मुठभेड़ में लगी गोली


मेरठ। हिस्ट्रीशीटर सनी काकरान के साथी को एसटीएफ और दिल्ली की स्पेशल सेल के संयुक्त ऑपरेशन में दिल्ली से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में संदीप के पैर में गोली लगी। उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि मेरठ के प्रयाग चौधरी की हत्या करने के बाद संदीप दिल्ली में जा छिपा था।

एसटीएफ एएसपी ब्रिजेश सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह पांच बजे जिंग नरेला औद्योगिक क्षेत्र दिल्ली में मुठभेड़ के दौरान गैंगस्टर संदीप उर्फ बसी पुत्र विनय यादव निवासी अंडर 65 विजय नगर नरेला दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया। संदीप बसी पहले गोगी और हाल में दीपक बॉक्सर गैंग में काम करता था। सनी काकरान और अतुल के साथ मिलकर उसने शुक्रवार को कंकरखेड़ा के पावली खुर्द में एलएलबी के छात्र प्रयाग चौधरी की हत्या करी थी।

एएसपी ने बताया कि संदीप उर्फ बसी नरेला से बाइक पर एनएच वन की तरफ जा रहा था। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन रुकने के बजाय उसने बाइक गिरा दी और पुलिस टीम के सदस्यों पर तीन राउंड फायरिंग की। टीम के सदस्यों ने आत्मरक्षा में फायरिंग भी की, जिसमें संदीप के दाहिने पैर में गोली लग गई। उसे घायल अवस्था में राजा हरीश चंदर अस्पताल में भर्ती कराया। संदीप उर्फ बसी के पास से .30 की एक सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं

No comments:

Post a Comment

Popular Posts