मुख्य आरोपी बनाए गए पति दीपक सिंह गौर के कुछ ऑडियो-वीडियो वायरल 

लखनऊ- उत्तर प्रदेश के बांदा में बीजेपी नेता और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की मौत के बाद मुख्य आरोपी बनाए गए पति दीपक सिंह गौर के कुछ ऑडियो-वीडियो वायरल हुए है। इसमें एक आडियो प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक होटल का है, जिसमें दीपक रशियन महिला की डिमांड कर रहा है। साथ ही ऑडियो में बताया जा रहा है कि उसके साथ तीन अन्य लोग हैं। पुलिस ने इन आडियो-वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच शुरू की है। इससे अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो सकता है।जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की मौत के बाद एक ऑडियो तेजी से वायरल हुआ। इसमें दीपक सिंह गौर एक दलाल से मोबाइल के जरिए बात करता है, जिसमें कहा जाता है कि हम चार लोग हैं। हमें दो लड़कियां चाहिए। इनमें एक इंडियन और एक रशियन या मोरक्को महिला की डि
मांड की गई। इसके बाद दलाल मुंहमांगी कीमत लेने के बाद लड़कियों को होटल में पहुंचाने की स्वीकृति देता है। बातों-बातों में ही पता चलता है कि यह घटना रामनवमी के एक दिन पूर्व की है। इस आडियो के प्रकाश में आने के बाद पुलिस के कान खड़े हो गए क्योंकि यह अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट से जुड़ा मामला बताया जा रहा है।

सीसीटीवी फुटेज बनेंगे आधार-

सूत्र बताते हैं कि पुलिस ने इस मामले में उच्च अधिकारियों को सूचना दे दी है। इसके आधार पर यहां की पुलिस लखनऊ के होटल पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दीपक सिंह गौर और उनके तीन साथियों को चिन्हित करके उनसे पूछताछ कर सकती है। इस बात की पुष्टि एसपी अभिनंदन भी कर चुके हैं कि वायरल वीडियो और ऑडियो भी जांच के दायरे में हैं। हर तरह के साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। जरूरत पड़ने पर टीम कहीं भी भेजी जा सकती है। पुलिस टीम इस मामले की जांच शुरू करने से श्वेता कांड के मुख्य आरोपी दीपक सिंह गौर के करीबियों में खलबली मची है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts