टैंकर और पिकअप की टक्कर में 17 घायल, दिल्ली देहरादून हाईवे पर हुआ हादसा

 मेरठ। दिल्ली देहरादून हाईवे पर आज एक सड़क हादसे में 17 लोग घायल हो गए। हादसा टैंकर और पिककप की टक्कर के बाद  पिकअप पलटने से हुआ। हादसे के बाद कोहराम मच गया। घायलों में सभी पिककप सवार हैं जो मेरठ से कलियर शरीफ जा रहे थे। हादसा आज गुरुवार दोपहर को हुआ। दिल्ली देहरादून हाईवे पर गलत दिशा से आ रहे टैंकर ने पिकअप में जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही यात्रियों से भरा पिकअप हाईवे पर ही पलट गया। पिकअप में सवार 17 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में महिलाओं, पुरुषों के साथ बच्चे भी शामिल हैं। इसमें 2 की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।
हादसे की सूचना मिलते ही तुरंत दौराला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक पिकअप सवारियों को लेकर कलियर पीर जा रहा था।
तभी सामने गलत दिशा से तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर ने उसमें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पिकअप पलट गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप में बैठे लोग सड़क पर आ गिरे। सवारियों में बच्चों, महिलाओं को सिर में गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। जहां इलाज चल रहा है।
हादसे में घायल शबीना ने बताया उनका परिवार और पड़ोस के लोग मिलकर नमाज अदा करने कलियर शरीफ जा रहे थे। तभी एक टैंकर उनकी पिकअप में टक्कर मार दी। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों में दो लोग गंभीर हैं, उनको सिर में ज्यादा चोटें लगी हैं। गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर किया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts