आजमगढ़ के दो जालसाजों की बड़ी कारिस्तानी
दो करोड़ के लोन के नाम पर कारोबारी से ठगे 37 लाख


जौनपुर। दो जालसाजों ने दो करोड़ी लोन दिलाने के नाम पर रीयल स्टेट कारोबारी से 37 लाख 55 हजार रुपये ठग लिए। कारोबारी ने पुलिस अधीक्षक और इलाके के थाना में तहरीर देकर जालसाजों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक यह ठगी जौनपुर के रामनगर जमैथा निवासी रीयल स्टेट कारोबारी अनिरुद्ध कुमार शुक्ला के साथ हुई है। उन्होंने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि दो करोड़ रूपये लोन दिलाने के नाम पर पवई थानाक्षेत्र के गाँव जाफरपुर कत्थान निवासी रत्नाकर पाण्डेय व शशिभाकर पाण्डेय ने उनसे 37 लाख 55 हजार रुपये ठग लिए।
पीड़ित शुक्ला ने कहा है कि दोनों ठग भाइयों ने उनका और उनकी पत्नी का आधार कार्ड व पैन कार्ड भी ले लिया है। साथ ही सौ-सौ रुपये के चार पांच स्टैम्प पेपर पर जबरिया हस्ताक्षर भी कराकर रख लिए हैं। उन्होंने आरोप  लगाया है कि इन लोगों का एक सक्रिय गिरोह है जो क्षेत्र के हजारों लोगों का पैसा हड़प कर उल्टा धमकी देते हैं कि पुलिस प्रशासन में हमारी सांठगांठ है हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। आरोपी दबंग किस्म के हैं लिहाजा रीयल स्टेट कारोबारी को जान से मारने की धमकी मिल रही है और यह कहा जा रहा है कि पैसे के लिए हम किसी भी स्तर पर गिर सकते हैं।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts