लॉ के छात्रों ने द्वितीय राष्ट्रीय मूटकोर्ट प्रतियोगिता-2022 में किया शानदार प्रदर्शन

मेरठ। इनमेनटेक इन्स्टीट्यूशन्स, गाजियाबाद एवं सुभारती विश्वविद्यालय के संयुक्त तत्वाधान में विगत 6 से 8 मई 2022 के मध्य द्वितीय राष्ट्रीय मूटकोर्ट प्रतियोगिता 2022 का आयोजन गया। इस प्रतियोगिता में आईआईएमटी विश्वविद्यालय मेरठ के कालेज ऑफ लॉ की ओर से दो टीमों ने प्रतिभाग किया। प्रथम टीम में बीए एलएलबी के आयुष कौशिक, सपना सिंह मिसबाह नूर, दशम सत्रांश एवं द्वितीय टीम में काजल शर्मा, अनमोल आहूजा व श्रुति शर्मा बीए एलएलबी चतुर्थ सत्राश के छात्रों ने प्रतिभाग किया।
राष्ट्रीय स्तरीय इस प्रतियोगिता में जहाँ सम्पूर्ण देश के अनेक ख्याति प्राप्त संस्थानों की टीमें प्रतिभाग कर रहीं थीं, आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कालेज ऑफ लॉ की प्रथम टीम क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान बनाने में सफल रही।
प्रतिभागी टीम की इस उपलब्धि पर कालेज ऑफ लॉ के सकाय प्रमुख डॉ0 अनिरूद्ध राम ने हर्ष व्यक्त करते हुए इस प्रदर्शन के लिए दोनों टीमों की मेंटर सुश्री सारिका उज्जवल बधाई दी। समस्त संकाय सदस्यों के द्वारा कालेज की प्रतिभागी टीमों के प्रदर्शन पर हर्ष व्यक्त करते हुए भविष्य में और भी बेहतर प्रदर्शन करते हेतु शुभकामनाएँ प्रदान की गईं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts