महिंद्रा ने BSIV बैकहो लोडर रेंज पर सर्विस अपटाइम गारंटी का वादा किया

 

मेरठ : महिंद्रा समूह की सहायक कंपनीमहिंद्रा कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट डिवीजन (MCE) ने बैकहो लोडर्स महिंद्रा अर्थमास्टर के अपने बीएसरेंज के लिए "प्रति लीटर अधिकतम उत्पादकता पाएं या मशीन वापस लौटाएंगारंटी के अपने विशिष्ट और बेजोड़ ग्राहक मूल्य प्रस्ताव की आज घोषणा की।

इस अवसर पर बोलते हुएजलज गुप्ताबिजनेस हेडकॉमर्शियल व्हीकल्स बिजनेस यूनिटमहिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने कहाप्रति लीटर गारंटीशुदा अधिक उत्पादकता पाएं (या मशीन वापस लौटाएं') का वादा विनिर्माण उद्योग क्षेत्र में अभूतपूर्व कदम है। ईंधन की बढ़ती कीमतों को देखते हुएइस ग्राहक मूल्य प्रस्ताव को पेश करने का इससे बेहतर समय नहीं था। हमारा दृढ़ विश्वास है कि यह महिंद्रा के तकनीकी रूप से उन्नतवर्ग अग्रणी उत्पादों को बनाने और भारतीय सीई उद्योग के लिए उच्च मानक स्थापित करने की क्षमता में हमारे ग्राहकों के विश्वास की पुष्टि करेगा। सर्विस अपटाइम गारंटी हमारे ग्राहकों के लिए हमारी प्रतिबद्धता और हमारे उत्पादों व बिक्री के बाद क्षमताओं में हमारे आत्मविश्वास को और मजबूत करती है।"

 

नई रेंज में प्रामाणिक और विश्वसनीय 74 एचपी सीआरआई महिंद्रा इंजन और कई अन्य उन्नत तकनीकों के साथ-साथ अत्याधुनिक आई-मैक्स टेलीमैटिक्स समाधान का प्रयोग किया गया हैजो साथ मिलकर गारंटीशुदा रूप में कम ईंधन खपत सुनिश्चित करते हैं। इस तथ्य को देखते हुए कि ईंधनपरिचालन लागत (लगभग 50%) का एक प्रमुख घटक हैअर्थमास्टर रेंज में विशिष्ट फीचर्स का उपयोग किया गया है जैसे बनाना बूमजॉयस्टिक लीवरदमदार डिजाइन और बड़े बकेट्स। यह रेंज सभी तरह के बैकहो कार्यों के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैवो चाहे खननट्रेंचिंगक्रशरभवन निर्माण हो या विनिर्माण उद्योग का कोई अन्य काम। महिंद्रा बीएस बैकहो लोडर – अर्थमास्टरइस प्रतिस्पर्धात्मक लाभ के साथ उन्हें बढ़तसंपूर्ण मानसिक सुकून प्रदान करेगा और उनके कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट व्यवसाय को बढ़ाते हुए उच्च समृद्धि प्रदान करेगा।

 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts