एमआईईटी में परिसर में चलती थी सिपाही के बेटे की गुंडगर्दी खुलेआम लहराता था हथियार


मेरठ। मेरठ इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नालॉजी एमआईईटी में सिपाही के हत्यारोपी बेटे अभिषेक शर्मा की गुंडागर्दी चलती थी। उसके ग्रुप में 20.25 छात्र शामिल हैं। वह जिसे चाहते थे पीट देते थे और धमकी देते थे कि अगर शिकायत की तो मौत के घाट उतार देंगे। इस ग्रुप के आदर्श नाम के छात्र को निखिल तोमर ने थप्पड़ मार दिया था। जिसके बदले में उन्होंने चाकू से गोदकर हत्या की है। अभिषेक और उसके साथियों पर पुलिस गैंगस्टर की कार्रवाई करेगी।

निखिल तोमर के हत्यारोपी अभिषेक, विभोरए,प्रिंस और आयुष को जेल भेजने के बाद एसओजी और जानी पुलिस ने उनकी कुंडली निकाल ली। जिसमें पता चला है कि आरोपी अभिषेक शर्मा के पिता अशोक शर्मा सिपाही है, जिनकी पोस्टिंग हापुड़ में है। फरार आरोपी आदर्श के पिता दीनानाथ मंसुरपुर मुजफ्फरनगर स्थित शुगर मिल में सुपरवाइजर है। आरोपी आयुष, विभोर व प्रिंस के पिता खेती करते हैं। पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी अभिषेक कॉलेज में पिता के पुलिस में होने के चलते छात्रों पर रौब जमाता था।
बताया जाता है कि सुभारती पुलिस चौकी में तैनात सिपाहियों के पास उसका पहले से उठना बैठना था। कॉलेज के छात्रों पर उसकी गुंडागर्दी चलती थी। इसके बावजूद भी कॉलेज प्रशासन, सिक्योरिटी गार्ड और बाउंसरों ने कभी उसको नहीं टोका।
एक माह पूर्व निखिल के दोस्त मोहित ने एक छात्रा से छेड़छाड़ कर दी थी। जिसको लेकर निखिल और अभिषेक शर्मा के गुटों में वर्चस्व की जंग शुरू हो गई। निखिल तोमर भी अभिषेक पक्ष के सामने नहीं झुका। निखिल ने अभिषेक शर्मा के दोस्त आदर्श को थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद अभिषेक और आदर्श ने निखिल की हत्या का प्लान तैयार कर लिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts