अमृतसर में ज़ोया की रेयर ज्वैलरी का एक्सक्लूसिव शोकेस


अमृतसर 14 अप्रैल 2022: ज्वैलरी लवर्स कृपया ध्यान दें! आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए अमृतसर में एक बहुत ही खास इवेंट होने जा रहा है। टाटा हाउस का उत्तम डायमंड बुटीक, 'ज़ोया' एक ट्रंक शो में बेहतरीन ज्वैलरी का अपना अनोखा कलेक्शन प्रस्तुत कर रहा है। इस शो का आयोजन 14-18 अप्रैल तक मॉल रोड स्थित तनिष्क शोरूम में किया जाएगा। देश-दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने के साथ ही यह ग्लैमरस शोकेस उन महिलाओं के लिए एक शानदार अवसर है, जो श्रेष्ठता को सर्वोपरि रखती हैं और अपनी सुंदर ड्रेसेस को और भी अधिक खूबसूरत बनाने के लिए आर्टिस्टिक प्रोडक्ट्स की अनोखी डिज़ाइन्स पर विश्वास करती हैं।


लाजवाब आर्ट के साथ बारीक डिज़ाइन्स की अपनी विशेषज्ञता के लिए प्रसिद्ध, यह ब्रांड अपने सफर के अनगिनत पहलुओं में शानदार और अनोखे कलेक्शंस के डिज़ाइन से प्रेरित है। वह महिला, जो दुनियाभर की कला, इतिहास और संस्कृति को पसंद करती है, ज़ोया के अद्भुत कलेक्शंस उसे अपने आप से जुड़ने में मदद करते हैं। इन प्रेरणाओं को ज़ोया की ज्वैलरी यानी कंटेम्पररी और क्लासिक स्टाइल्स में बेहद खूबसूरती से पिरोया गया है।


जब बात आपके व्यक्तित्व से मेल खाने वाली वस्तुओं को खोजने की आती है, तो इसका उत्तर कहीं न कहीं ज्वैलरी में निहित होता है, जो इसे बखूबी बयान करता है। ज़ोया का सामवे, भारत की प्राचीन बावड़ियों से प्रेरित रोज़ और व्हाइट गोल्ड का एक आकर्षक कलेक्शन है। इस ऑटोग्राफ कलेक्शन के साथ लक्ज़री एटेलियर अपना पहला, रजिस्टर्ड पेटेंट 'ज़ोया बावली' प्रस्तुत कर रहा है। डिज़ाइन इनोवेशन और उन्नत तकनीकी विशेषज्ञता की अपनी अद्वितीय विरासत को आगे बढ़ाते हुए, ज़ोया के मार्की कलेक्शन 'एतेर्ना' में 2 नए पेटेंट स्टोन कट्स की पेशकश की गई है। उक्त कलेक्शन को स्टाइलिंग में सुंदर प्रतिभा के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसे व्यक्तिगत रूप से स्टैक किया जा सकता है या पहना जा सकता है, इसके साथ ही अन्य ड्रेस पहनने के दौरान भी खूब जचता है। बारीक काम के साथ, एतेर्ना एक जीवंत और स्टाइलिश कलेक्शन है। ज़ोया का 'रूटेड' भरा पूरा और रंगीन कलेक्शन है, जो अपनी श्रेणी का उत्तम दर्जे का कलेक्शन है। जबकि लाइबेरा एक सुंदर और अलंकृत कलेक्शन है, जिसके हर एक पीस की बनावट किसी महिला को आकर्षित करने के लिए काफी है।


इस इवेंट के माध्यम से अपने साथ कुछ विशेष समय बिताएँ और खुद की पसंद से रूबरू हों, जो कि लक्ज़री ब्रांड के उत्कृष्ट कलेक्शंस से प्रेरित है। ज़ोया के विशेषज्ञ ज्वैलरी सलाहकारों को एक कप चाय या कॉफी के साथ आपको सुंदर कलेक्शंस की इस दुनिया की सैर कराने में खुशी होगी। तो चलिए, ज़ोया की इस अनोखी दुनिया की सैर पर चलते हैं, एक ऐसा ब्रांड, जिसकी हर एक ज्वैलरी आपको खुद से रूबरू कराने और आपके हर दिन को सुंदर बनाने के लिए तैयार की गई है।


दिनांक: 14-18 अप्रैल

समय: सुबह 10:30 बजे से रात 8:00 बजे तक 

स्थान: तनिष्क शोरूम, 1120 मॉल रोड, एचडीएफसी बैंक के पास, अमृतसर

संपर्क: कपिल- 73031 40075 या जतिन- 79730 91965

No comments:

Post a Comment

Popular Posts