पुलिस ने किया खेल, धारा बदल कर लिखी रिपोर्ट
 बदमाश के आतंक से परेशान है मोबाइल व्यवसायी
- प्रमुख सचिव और राज्यपाल समेत उच्चाधिकारियों से लगाई सुरक्षा की गुहार

जौनपुर। मोबाइल दुकानदार से रंगदारी मांगने वाला बदमाश खुलेआम घूम रहा है। दुकानदार की तहरीर पर कार्रवाई करना तो दूर रहा पुलिस ने व्यापारी के एफआईआर की धाराएं ही बदल दी। नतीजतन पीड़ित व्यवसायी और पत्रकार सतीशचंद्र शुक्ल सत्पथी ने  डीएम और एसपी के साथ ही प्रदेश के प्रमुख सचिव, राज्यपाल को पत्र भेज कर जानमाल की गुहार लगाई है।
यह मामला चौकियाँ चौराहे पर स्थित तिलक मोबाइल फर्म के मालिक का है। दुकान मालिक से जबरिया रंगदारी मांगने वाला अभी भी बेखौफ घूम रहा है और पुलिस व्यवसायी से तहरीर बदलवा कर मामूली धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर अपने कार्य की इतिश्री कर ली।
गौरतलब है कि दुकानदार को धमकाने वाले रविषेक उर्फ टिंकू यादव ने  मौके पर मौजूद भारतीय जननायक पार्टी के जिलाध्यक्ष एवं जनपद के वरिष्ठ पत्रकार सतीश चन्द्र शुक्ल सत्पथी के साथ भी बदतमीजी से पेश आया। यहां तक कि उसने पत्रकार श्री शुक्ल का मोबाइल भी छीन लिया। इसकी भी लिखित तहरीर श्री शुक्ल सत्पथी ने मुख्यमंत्री पोर्टल  जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक  पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी परिक्षेत्र तथा पुलिस महानिदेशक उप्र लखनऊ को तत्काल आनलाइन प्रणाली व रजिस्टर्ड डाक से प्रेषित कर रखा है।
बावजूद इसके पुलिस ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की। नतीजतन बदमाश का मनोबल बढ़ा हुआ है। श्री शुक्ला ने तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts