बिजनौर में मिला गुलदार का शव, दहशत

बिजनौर।
बिजनौर में शनिवार सुबह नहटौर थानाक्षेत्र के गांव में एक गुलदार का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने आसपास के लोगों को घटना के संबंध में सूचित किया जिसके बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं सूचना पर वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और गुलदार के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं गुलदार का शव मिलने से ग्रामीणों ने दहशत का माहौल है।
जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के ग्राम मूसेपर के जंगल में एक किसान के खेत में गुलदार का शव दिखाई देने पर हड़कंप मच गया। गुलदार का शव मिलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं ग्रामीणों ने वन विभाग को इसकी सूचना दी।
वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव की जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वन विभाग के अधिकारियों को कहना है कि गुलदार के गले पर चोट के निशान हैं। हालांकि उसकी मौत किस वजह से हुई है, यह पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।
बता दें कि पिछले कुछ समय से क्षेत्र में गुलदार की गतिविधियां बढ़ी हैं। जंगलों से निकलकर गुलदार आबादी क्षेत्रों का रुख कर रहे है। ऐसे में जहां किसानों की फसल कटाई का वक्त है और वे अपने खेतों में जाने को लेकर दहशत में हैं। वहीं छोटे बच्चों की सुरक्षा का भी इनसे खतरा है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts