चालक की हत्या कर काजू भरी गाड़ी लूटने का है मुख्य आरोपी

भदोही (प्रभुनाथ शुक्ला)। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में बदमाशों की शामत है। भदोही पुलिस और बदमाशों में गुरुवार की आधीरात वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गईं। मुठभेड़ में जहाँ एक बदमाश भागने में सफल रहा वहीं पुलिस पच्चीस हजार के इनामिया को गिरफ्तार करने में कामयाब रही। मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश के पैर में गोली लगी है जबकि भदोही कोतवाल के बुलेटप्रूफ जैकेट पर तीन गोली लगी है।
भदोही कोतवाली के मोढ़ पुलिस चौकी के करियाँव में भदोही कोतवाल गगनराज सिंह पुलिस टीम के साथ देर रात वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान दो व्यक्ति बाइक पर आ रहे थे। पुलिस उन्हें रोकने का इशारा किया,लेकिन वह भगाना चाहते थे। इसी दौरान बदमाशों और पुलिस टीम में मुठभेड़ हो गईं। बदमाश पुलिस टीम पर फायर करने लगे बाद में पुलिस भी जबाबी फायरिंग किया। इस दौरान एक बदमाश भागने में सफल रहा जबकि 25,000 हजार का इनामिया खेतई बिंद के पैर में गोली लग गयी, जिसकी वजह से वह भाग नहीं सका और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 
भदोही पुलिस पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार के अनुसार इस मुठभेड़ में एक बदमाश भागने में सफल रहा जबकि 25000 का इनामी खेतई बिंद को घायल अवस्था में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह दुर्गागंज थाने के छनौरा का निवासी है। वाराणसी में हुए काजू लूटकांड का वह मास्टरमाइंड है। काजू लूटने के बाद ट्रक चालक की हत्या भी कर दी गई थी। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts