मेरठ  : अपनी डिजिटल भुगतान और वित्तीय सेवाओं के समाधान की बढ़ती रेंज को आगे बढ़ाते हुए, भारत में अग्रणी फास्टैग जारीकर्ता एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने पार्क+ के साथ मिलकर कार्य करने की घोषणा की, इस गठबंधन के माध्यम से फास्टैग आधारित स्मार्ट पार्किंग समाधान देश भर में  चिन्हित कॉमर्शियल और आवासीय जगहों के लिए पेश किया जाएगा। पार्क+ फास्टैग के माध्यम से पार्किंग स्थानों को स्वाचालित करने में मार्केट लीडर है और वर्तमान में भारत में अधिकांश फास्टैग पार्किंग लेनदेन पार्क+ सिस्टम के माध्यम से संसाधित किए जा रहे हैं।

एयरटेल पेमेंट्स बैंक के सीओओ, गणेश अनंतनारायणन ने कहा, “हम अपने ग्राहकों को इनोवेटिव फास्टैग आधारित पार्किंग समाधान पेश करने के लिए पार्क+ के साथ साझेदारी करके खुश हैं। इन दिनों ज्यादातर लोग यात्रा करने के लिए निजी वाहनों को पसंद कर रहे हैं, ये समाधान ग्राहकों का समय बचाने और अपनी यात्रा अनुभव को सुगम बनाने में सक्षम बनाएंगा।”
गठबंधन का उद्देश्य एयरटेल पेमेंट्स बैंक के वितरण और डिजिटल भुगतान स्टैक का उपयोग करके वाहन से जुड़े फास्टैग के माध्यम से पार्किंग इकोसिस्टम को डिजिटाइज़ करने का है। पार्क+ एयरटेल पेमेंट्स बैंक को जारी करने, अधिग्रहण करने, रिचार्ज करने और तकनीकी सहायता सहित फास्टैग सेवाओं के अपने संपूर्ण सुविधाओं की पेशकश करेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts