दंपती व बेटी की मौत, दो बेटे गंभीर
सहारनपुर।सहारनपुर में शनिवार सुबह देहरादून हाईवे पर हुए एक भीषण हादसे में कार सवार दंपती व उनकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।
शनिवार की सुबह देहरादून से सहारनपुर जा रहे एक परिवार की कार ओवरटेक करते समय सामने से आ रही रैली में जा रही भाजपा समर्थकों की बस से जा टकराई। हादसे में कार चालक, उसकी पत्नी और पुत्री की मौके पर मौत हो गई। जबकि दोनों बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
हादसा बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र में देहरादून हाईवे पर मोहंड के पास हुआ। सुबह करीब 9:45 बजे देहरादून की तरफ से आ रही वैगनआर कार ओवरटेक करते समय सामने से आ रही बस से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखचे उड़ गए।
हादसे में कार चला रहे प्रवीण चौहान पुत्र बहादुर चौहान( 48) निवासी मेहूवाला देहरादून, उनकी पत्नी मंजू चौहान (45) तथा बेटी शिल्पी चौहान (22) की मृत्यु हो गई तथा उनके दोनों बेटे दीक्षांत (20) तथा निशांत (17) गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पंचनामा भर सहारनपुर मोर्चरी भिजवाया, जबकि घायलों को फतेहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां से उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला चिकित्सालय भेजा गया। चिकित्सकों ने उन्हें वहां से भी हायर सेंटर रेफर कर दिया।
सूचना पर एसडीएम बेहट रामजी लाल और पुलिस क्षेत्राधिकारी चरण सिंह भी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। थानाध्यक्ष मनोज चौधरी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बस को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
थानाध्यक्ष मनोज चौधरी ने बताया कि कार से तीन लाख रुपए भी बरामद हुए हैं जिन्हें कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों के आने पर उन्हें सौंप दिया जाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि शिल्पी की अगले माह शादी थी। खरीदारी के लिए ही पूरा परिवार सहारनपुर जा रहा था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts