मुंबई। अभिनेता अली फजल जेरार्ड बटलर के साथ 'कंधार' नामक एक एक्शन थ्रिलर में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'कंधार' का निर्देशन रिक रोमन वॉ कर रहे हैं, जिन्होंने 'एंजेल हैस फॉलन', 'फेलॉन', 'ग्रीनलैंड' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। इस लिस्ट में जेके सिमंस के साथ आने वाली एक फिल्म 'नेशनल चैंपियंस' भी शामिल हैं।
परियोजना का हिस्सा बनने पर उत्साहित अली ने कहा, "मैं हमेशा नए और रोमांचक उपक्रमों के लिए तत्पर रहता हूं। हम जल्द ही शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं।"
'कंधार' पटकथा पर आधारित है, जिसे निर्देशक ने पूर्व सैन्य खुफिया अधिकारी मिशेल लाफॉर्च्यून के साथ मिलकर बनाया था। अफगानिस्तान में डिफेंस इंटेलिजेंस एजेंसी में मिशेल के अनुभवों ने कहानी को आकार दिया है और फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी जल्द ही सऊदी अरब में शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म का निर्माण 'जॉन विक' और 'सिसेरियो', जी-बेस और कैपस्टोन ग्रुप के निर्माता थंडर रोड फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है।
वहीं अली जल्द ही आरती कदव की एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे। अभिनेता ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर फ्यूचरिस्टिक स्पेस फिल्म का पहला लुक साझा किया था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts