Meerut - गुड़गांव स्थित ऊर्जा-आधारित कंपनी, इस बार ज़नवोल्ट पोर्टेबल रूम हीटर के साथ आई है। जैसे-जैसे सर्दियां नजदीक आ रही हैं, ग्राहकों का रुझान रूम हीटर्स की तरफ बढ़ रहा है, जिसे वे अमेज़न, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील जैसी प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से प्राप्त कर सकते हैं। ग्राहकों के लिए इसे और अधिक व्यवहार्य बनाने का उद्देश्य लिए, ज़नवोल्ट ने सौ से अधिक डीलर्स तथा डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ कोलेबरेट किया है। इतना ही नहीं, देश भर में ज़नवोल्ट की तेजी से बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी का लक्ष्य 5 वर्षों में 5 मिलियन घरों में अपनी पकड़ बनाना है।
 
रूम हीटर लॉन्च करते हुए, ज़नपल्स के फाउंडर तथा सीईओ, प्राणेश चौधरी कहते हैं, "हम इन रूम हीटर्स को बड़े उत्साह के साथ बाजार में उतार रहे हैं। हमारी टीम ने इस हेतु विशाल बाजार गुंजाइश का निरीक्षण करने के लिए पर्याप्त शोध किया है। सर्दियां आने के बाद ये पोर्टेबल रूम हीटर्स उपभोक्ताओं के लिए काफी मददगार साबित होंगे।"
 
ज़नवोल्ट रूम हीटर्स उत्तरी भारत की ठंडी सर्दियों के दौरान कुशलता से उपयोग किए जाने वाले साधन हैं। इस ज़नवोल्ट प्रोडक्ट की एक खासियत है ओवरहीट प्रोटेक्शन फीचर। इसके अंतर्गत 130 डिग्री से अधिक तापमान पर पहुंचने पर रूम हीटर अपने आप बंद हो जाएंगे। 2000W का यह हीटर एक ऑटो-रिवॉल्विंग फीचर के साथ आता है जो कमरे को गर्म और अधिक आरामदायक बनाने में खास योगदान देता है। इतना ही नहीं, अपने शक्तिशाली 2400 आरपीएम वाइंडेड मोटर के साथ, ज़नवोल्ट पोर्टेबल रूम हीटर जल्दी गर्म हो जाता है और इसमें 10 फीट की एयर थ्रो रेंज शामिल है, जो निश्चित रूप से किसी भी छोटे या मध्यम आकार के कमरे के लिए पर्याप्त है। इसमें 220-240V का ऑपरेटिंग वोल्टेज है और इसे 16A सॉकेट के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।
 
2020 में लॉन्च किया गया ज़नवोल्ट अपने ग्राहकों को हर मौसम में अधिकतम आराम के साथ सुविधा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। अब जबकि रूम हीटर्स सफलतापूर्वक लॉन्च किए जा चुके हैं, ज़नवोल्ट अन्य रोमांचक उत्पादों की एक श्रृंखला लॉन्च करने के लिए प्रतिबद्ध है।
 
यदि आप ज़नवोल्ट के साथ साझेदारी करने में रुचि रखते हैं, तो कृपया हमसे www.zunsolar.com पर संपर्क करें।
 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts