एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत
-  एसआई की परीक्षा देने जा रहा था परिवार
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां तितावी थाना क्षेत्र के सोंहजनी जाटान गांव से मेरठ एसआई की परीक्षा देने जा रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों की हादसे में मौत हो गई। हादसा मेरठ-करनाल हाईवे पर हबीबपुर गांव के पास हुआ। बताया गया कि एक व्यक्ति की हालत गंभीर है।
सोंहजनी निवासी रुबी (30 वर्ष) पत्नी श्रीपाल, मनीता (23 वर्ष) पत्नी सुरेश पंवार, मिस्टी (01 वर्ष) पुत्री सुरेश पंवार, विपिन (25 वर्ष) पुत्र भूषण, सोनू (21 वर्ष) पुत्र देशपाल कार में सवार होकर मेरठ के लिए निकले थे। बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र में मेरठ-करनाल हाईवे पर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से कार की टक्कर हो गई। हादसे में रुबी, विनीता और मिस्टी  की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं विपिन प्रजापति ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। अभी सोनू की हालत गंभीर है।
बताया गया कि मृतका रुबी और मनीता देवरानी और जेठानी है। गाड़ी को घायल सोनू चला रहा था। सोनू का उपचार मेरठ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। बुढ़ाना से विपिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरनगर भेजा जा रहा है। परिजनों ने बताया कि मेरठ में एसआई भर्ती परीक्षा देने के लिए निकले थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सोंहजनी में गम का माहौल है।
----------------------

No comments:

Post a Comment

Popular Posts