मुंबई । लौकी, आंवले और हल्दी का एक मिश्रण जूस पीने के बाद, बीमार हुई फिल्म निमार्ता ताहिरा कश्यप को इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था। लौकी की विषाक्तता के कारण ताहिरा दो दिनों तक आईसीयू में भर्ती रहीं। 17 बार उल्टी होने के बाद उन्हें आईसीयू ले जाया गया था। उनका रक्तचाप 40 तक गिर गया था।
उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने घटना के बारे में बताया। क्लिप के साथ उन्होंने लिखा, इंस्टाग्राम जागरूकता फैलाने के लिए एक अद्भुत मंच है। कृपया लौकी की विषाक्तता के बारे में पढ़ें। मैं इस वीडियो में ठीक और शांत लग रही हूं, लेकिन मैं बहुत परेशानी में थी।
ताहिरा ने साझा किया कि यह कितना घातक है। ताहिरा ने कहा, "डॉक्टरों ने मुझे अपने आसपास भी जागरूकता फैलाने के लिए कहा है। मैंने अपना फोन उठाकर उन सभी लोगों को बताया, जिन्हें मैं जानती हूं कि ग्रीन जूस लौकी की विषाक्तता के गंभीर परिणाम हो सकते हैं। "
"यह घातक है। स्वास्थ्य के नाम पर बस जूस का सेवन न करें। इसी कारण मैं आईसीयू में थी। कृपया चारों ओर जागरुकता फैलाएं।" काम के मोर्चे पर बात करें तो, ताहिरा अपनी आगामी फिल्म 'शमार्जी की बेटी' की शूटिंग पर वापस आ गई है जिसमें सैयामी खेर और दिव्या दत्ता हैं। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts