गाजियाबाद
। गाजियाबाद जिले में शनिवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रांड सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरकर 14 वर्षीय जुड़वा भाइयों की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है।
गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रांड सोसायटी में रहने वाले पलानी मुदलिया प्रोटिमा कंपनी के एडमिन हेड हैं। उनके परिवार में दो जुड़वा बेटे सत्या नारायण और सूर्या नारायण, बेटी गायत्री और पत्नी राधा मुदलिया हैं। पलानी मुदलिया 12 दिनों से कंपनी के काम से मुंबई गए हुए थे। 
शनिवार रात घर पर पत्नी और बच्चे मौजूद थे। एक कमरे में मां-बेटी टीवी देख रहे थे तो दूसरे में जुड़वा भाई मोबाइल पर गेम खेल रहे थे। रात करीब एक बजे राधा मुदलिया बच्चों को देखने उनके कमरे में गई तो वह वहां पर नहीं थे। बालकनी से झांककर देखा तो दोनों 25वीं मंजिल से नीचे गिरे पड़े थे। दोनों की मौके पर मौत हो चुकी थी।
बालकनी में कुर्सी और उस पर लकड़ी का पटरा रखा मिला
परिजनों के मुताबिक बालकनी में पहले कुर्सी रखी गई और उस पर लकड़ी का पटरा रखा मिला। दोनों जुड़वा भाई 25वीं मंजिल से कूदे हैं या किसी हादसे का शिकार हुए पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। माता-पिता से बच्चों के व्यवहार के बारे में जानकारी ली जा रही।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts