मेरठ : मिंत्रा ने अपने ‘बिग फैशन फेस्टिवल’ की लांच की घोषणा कर दी है जो कि 3 से 10 अक्टूबर के बीच आयोजित किया जाने वाला फैशन, लाइफस्टाइल और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लिए फेस्टिव सीजन का सबसे पसंदीदा शॉपिंग कार्निवल है। मिंत्रा इनसाइडर्स, मिंत्रा के लॉयल्टी प्रोग्राम के मेंबरों के लिए अर्ली ऐक्सेस की डेट्स 1 और 2 अक्टूबर हैं।
बिग फैशन फेस्टिवल के बारे में बात करते हुए अमर नगरम, सी.ई.ओ, मिंत्रा ने कहा, “बिग फैशन फेस्टिवल का आगामी एडिशन देश भर के खरीदारों के लिए उत्सव की खरीदारी का बिलकुल नया अनुभव पेश करने वाला है जिसमें शानदार वैल्यू ऑफर्स पर सबसे बड़ी सलेक्शन प्रदान की जा रही  है। विभिन्न श्रेणियों में कई नए ब्रांड मौजूद हैं जो इस शानदार इवेंट का सबसे अच्छा एडिशन पेश कर रहे हैं जो खरीदारों और ब्रांड्स, दोनों द्वारा पसंद किया जाने वाला और डिमांडड एडिशन है। हमें बिग फैशन फेस्टिवल के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत करने और इस साल की फेस्टिव शॉपिंग को हमारे बढ़ते उपभोगकर्ता आधार के लिए सबसे यादगार बनाने की बहुत खुशी है।”
यह 8 दिवसीय इवेंट खरीदारों को बीबा, डब्ल्यू, लिबास अनौक जैसे प्रसिद्ध ब्रांड्स के नवीनतम डिजाइन और स्टाइल्स, विशेष रूप से एथनिक वियर को चुनने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है जिससे खरीदार पूरा साल फेस्टिव स्पिरिट्स का मजा ले सकते हैं। मिंत्रा को उम्मीद है कि इवेंट के मौजूदा एडिशन के दौरान 55 लाख से अधिक उपयोगकर्ता खरीदारी करेंगे जिसमें 11 लाख उपयोगकर्ता इवेंट के दौरान उत्सव की अपनी जरूरतों के लिए पहली बार खरीदार करेंगे। इस बार, पहले से कहीं ज्यादा ब्रांड जैसे कि मैंगो, एचएंडएम, प्यूमा, मार्क्स एंड स्पेंसर सहित फेमस डोमेस्टिक और इंटरनेशनल ब्रांड्स की पेशकश की जा रही है, साथ ही रीजनल फेस्टिव पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है ताकि खरीदार उत्सव की अपनी खुशी को और बढ़ा सकें।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts