मेरठ : यूज़र्स को स्पैम, स्कैम से सुरक्षा दिलाने और सुगम संचार प्रदान करते रहने के अपने वादे के साथ, कॉन्टैक्ट्स का सत्यापन करने और अनैच्छिक संचार को ब्लॉक करने के लिए ग्लोबल प्लेटफॉर्म, ट्रूकॉलर आज अपने ब्रांड का कैम्पेन, ‘देश का ट्रूकॉलर’ लॉन्च कर रहा है। यह भारत को स्पैम-फ्री बनाने की कंपनी की प्रतिबद्धता पर बल देगा। इस कैम्पेन के लॉन्च के साथ ट्विटर एवं इंस्टाग्राम के लिए भारत-विशिष्ट हैंडल भी लॉन्च किए गए।


लॉन्च के बारे में, मनन शाह, डायरेक्टर ऑफ मार्केटिंग, ट्रूकॉलर इंडिया ने कहा, ‘‘भारत हमारा घरेलू बाजार है और हमारा समाज धु्रव तारे की तरह है, जो हमारा मार्गदर्शन करके हमारे बारे में अच्छी बातें फैलाकर हमें तेजी से विकसित होने में मदद कर रहा है। हम गर्व के साथ कहते हैं कि 20 करोड़ भारतीय हम पर भरोसा करते हैं। यानि भारत में लगभग आधे सेल फोन यूज़र्स हम पर भरोसा करते हैं। यह कैम्पेन भरोसे का संदेश देता है और ट्रूकॉलर का इस्तेमाल करने वाले लोगों को विश्वास दिलाता है कि हम उनके संचार को सुरक्षित व प्रभावशाली बनाते रहेंगे।’’

हैंडलः
ट्विटरः @truecaller_in

इंस्टाग्राम: @truecaller.india

यह कैम्पेन इस विचार पर आधारित है कि भारत में ज्यादातर संबंध विश्वास पर आधारित हैं। चाहे हम कितना भी स्वतंत्र या पढ़े-लिखे बन जाएं, हम फिर भी किसी चीज का निर्णय करने से पहले अपने दोस्तों, परिवार एवं विश्वासपात्र लोगों के विचार लेते हैं। यह हमारे डीएनए में है कि हम किसी चीज में विश्वास केवल उसका पूरा मूल्यांकन करने के बाद करते हैं। चाहे हम थर्ड अंपायर का फैसला देखना चाहते हों या सही जीवनसाथी चुनने के लिए अपने माता-पिता की अनुमति चाहते हों, हर मामले में किसी विश्वासपात्र से बात करने से आपको यह भरोसा हो जाता है कि आप जीवन के इन क्षणों में सही निर्णय ले रहे हैं।


ट्रूकॉलर भारत में 200 मिलियन से ज्यादा लोगों को बहुमूल्य व प्रभावशाली सेवाएं प्रदान करता है और संचार के एक सुरक्षित वातावरण का निर्माण करता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts