मेरठ : दुनिया में टू-व्हीलर और थ्री-व्हीलर वाहनों की प्रतिष्ठित निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने आज मेरठ में टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्री-बुकिंग की घोषणा की। कंपनी की विस्तार योजनाओं के तहत मेरठ सहित 22 नए शहरों में स्कूटर की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। टीवीएस आईक्यूब एक उन्नत इलेक्ट्रिक ड्राइवट्रेन और नेक्स्ट-जेन टीवीएस स्मार्ट कनेक्ट प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित ग्रीन और कनेक्टेड, राइड टू फन व्यावहारिक शहरी स्कूटर है।

टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए प्री-बुकिंग टीवीएस मोटर कंपनी की वेबसाइट पर शुरू होगी, जहाँ ग्राहक https://www.tvsmotor.com/iqube पर लॉग-इन करके अपने-अपने शहरों में स्कूटर बुक कर सकते हैं प्री-बुकिंग 5000 रुपये की मामूली राशि पर 3 सरल चरणों में की जा सकती है (ए) वेबसाइट पर जाएँ (बी) “टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करें””) पर क्लिक करें (सी) टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर का भुगतान और प्री-बुक करें यह प्रक्रिया उन सभी ग्राहकों के लिए स्कूटर को आरक्षित करने में मदद करेगी जो लॉन्च से पहले ऑनलाइन प्री-बुकिंग करते हैं एक बार जब इन शहरों में वाहन लॉन्च हो जाते हैं तो ग्राहक पूरा भुगतान कर सकते हैं और प्राथमिकता के आधार पर वाहनों की डिलीवरी करवा सकते हैं ग्राहक शहर में अपने नजदीकी टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप पर भी जा सकते हैं जहाँ टेस्ट राइड के लिए लॉन्च के बाद स्कूटर उपलब्ध होगा।

टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक को कंटेम्पररी लाइफ़स्टाइल को प्रतिबिंबित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह डिज़ाइन स्टाइलिश हल्की और कार्यात्मक है यह क्रिस्टल-क्लियर एलईडी हेडलैम्प्स, ऑल-एलईडी टेल लैंप्स से लैस है और एक जगमगाते लोगो के साथ है। यह स्कूटर बिना ट्रांसमिशन लॉस के उच्च शक्ति और दक्षता देने के लिए 4.4 KW  इलेक्ट्रिक मोटर से सुसज्जित है। यह 78 कि.मी. प्रति घंटे की अधिकतम गति प्रदान करता है और फ़ुल चार्ज होने पर 75 किमी की दूरी तय करता है। यह 4.2 सेकंड में 0 से 40 कि.मी, प्रति घंटे की प्रभावशाली एक्सलरेशन प्राप्त करता है। जियो-फेंसिंग, नेविगेशन असिस्ट, रिमोट चार्ज स्टेटस, टेलीमैटिक्स, इनकमिंग कॉल अलर्ट और क्यू-पार्क असिस्ट जैसी 118$ कनेक्टेड सुविधाओं के साथ टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक वास्तव में एक कनेक्टेड स्कूटर है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts