दीपक निराला का पूरा परिवार घर से फरार
- सीओ सरधना कर रहे हैं मामले जांच 
- घटना की शिकार महिला के पिता ने दामाद दीपक निराला सहित आधा दर्जन के खिलाफ कराया था मुकदमा कायम 


सरधना (मेरठ) लखनऊ के कारोबारी की बेटी की हत्या के मामले में फरार चल रहे दीपक निराला ने सोमवार को सरधना थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया है । जिसके बाद थाना पुलिस के अलावा एसओजी टीम दीपक निराला से घटना के संबंध में पूछताछ में जुट गए हैं ।
लखनऊ निवासी कारोबारी रामचंद गुप्ता की बेटी रूबी गुप्ता ने चार वर्ष पूर्व सरधना के गंज बाजार निवासी दीपक निराला पुत्र राजकुमार खलीफा से लव मैरिज की थी। फेसबुक से दोनों का परिचय हुआ और इसके बाद प्रेम हो गया। बाद में दोनों ने परिजनों के सामने शादी का प्रस्ताव दिया। दोनों पक्ष सहमत हो गए. जिसके बाद शादी करा दी गई। रूबी के पिता रामचंद गुप्ता के अनुसार पिछले 15 दिनों से उनका रूबी से संपर्क नहीं हो पा रहा है। उसका फोन लगातार बंद आ रहा है। उन्होंने दामाद दीपक निराला से संपर्क किया तो वह टरकाता रहा। शक होने पर पुलिस से शिकायत की गयी। बताया गया था कि रूबी की बीमारी से मौत हो गई है। रामचंद गुप्ता का आरोप है कि रूबी की मौत की जानकारी देने के बाद से दीपक का मोबाइल भी बंद है। इस मामले में रामचंद गुप्ता ने डीजीपी मुकुल गोयल से शिकायत की थी। इसके बाद मेरठ पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया गया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मामले की जांच सरधना सीओ आरपी शाही को सौंपी है। 
 सीओ आर पी शाही ने बताया कि लखनऊ निवासी रूबी गुप्ता का सरधना के दीपक निराला से प्रेम विवाह हुआ था। पिछले 15 दिनों से रूबी से परिजनों का सम्पर्क नहीं हो पाया। परिजनों का कहना है कि दीपक ने रूबी की हत्या कर दी है। मामले की जांच की जा रही है। अभी तक ना तो रूबी का पता चला है और न ही शव बरामद हुआ है। जिसके चलते हत्या की पुष्टी नहीं की जा सकती। गंभीरता से मामले की जांच की जा रही है। 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts