बाराबंकी।  बाराबंकी के नगर कोतवाली इलाके में एक अधिवक्ता की गला रेतकर हत्या कर दी।जिसका शव आज नारे पुरवा गांव के पास मिला ।युवक की शिनाख्त कुलदीप रावत के रूप में की गईएजो पेशे से अधिवक्ता बताया गया है । पुलिस ने  शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। हत्यारों को तलाश  करने के लिये  कई  टीमोंं  को लगाया  गया है। 
पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने जानकारी देते  हुए बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र में हाईवे के किनारे नारे पुरवा गांव के पास पोल्ट्री फार्म के पीछे रविवार को युवक का शव मिला। उसके मोबाइल फोन, हेलमेट और बाइक भी वहां पड़ी थी।शिनाख्त   करने पर उसकी पहचान कुलदीप रावत के रूप में हुई है।  उन्होंने बताया कि उन्होंने बताया कि कुलदीप रावत की पत्नी रीता ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। परिजनों के अनुसार कल रात करीब साढ़े नौ बजे कुलदीप पार्लर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी फोन किया लेकिन कोई जबाव नहीं मिला। रीता ने बताया कि कुलदीप किसी क्लाइंट से मिलने के लिए गया था और वापस नहीं आया। कुलदीप के सीनियर वकील अंजनी तिवारी को भी मामले की जानकारी दी। सभी लोगों ने रात में कुलदीप की तलाश शुरू की लेकिन वह नहीं मिल सका।
प्रसाद ने बताया कि कुलदीप के नहीं मिलने पर परिजनों ने नगर कोतवाली में उसकी गुमशुदगी की तहरीर दी थी। उन्होंने बताया कि कुलदीप की हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने हत्यारों की तलाश के लिए तीन टीमें गठित की हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts