मेरठ। महानगर के भैंसाली डिपो से एक व्यक्ति से पर्स और मोबाइल लूटकर भाग रहे हरियाणवी फिल्मों के हीरो को दो साथियों समेत पुलिस ने दबोच लिया। इसके अलावा महिला से कुंडल और मोबाइल लूटकर फरार हुए बदमाशों को सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने 12 घंटे में ही दबोच लिया।

नोएडा निवासी जितेंद्र हरियाणवी फिल्मों में हीरो हैं। तीन दिन पहले वह अपने दोस्त के साथ हरिद्वार में शूटिंग करने गए थे। शूटिंग के बाद वह घर लौट रहे थे। रास्ते में उनको दोस्त नवजीत निवासी मुरादाबाद मिल गया था। आरोप है कि सदर बाजार क्षेत्र में भैंसाली डिपो के पास तीनों ने एक व्यक्ति से मोबाइल और पर्स लूट लिया था। बागपत अड्डे के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस ने तीनों को दबोच लिया और थाने ले आए।

वहीं, सोमवार दोपहर ब्रह्मपुरी क्षेत्र में महिला से कुंडल और मोबाइल फोन लूट लिया था। पुलिस ने 12 घंटे में ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित शंकर निवासी माता का मोहल्ला थाना ब्रह्मपुरी और फरमान निवासी गुदड़ी बाजार थाना कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा 1 जुलाई को हुई लूट के मामले में ब्रह्मपुरी पुलिस ने फिरोज निवासी लिसाड़ी गेट को भी गिरफ्तार किया है। उस पर लूट के 12 से ज्यादा मुकदमें हैं।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts