जानसठ। कोतवाली क्षेत्र के गांव अहरोड़ा के पूर्व प्रधान मांगेराम की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने पेट्रोल डालकर शव को जलाने का प्रयास भी किया। हत्या की घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने एक महिला को भी हिरासत में ले लिया है। 

               मौके पर पहुंचे एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि पूर्व प्रधान को 3 गोलियां लगी हैं और शव को जलाने का प्रयास किया गया है, हत्या को करीब 25 साल पहले कोई घटना से जोड़ा जा रहा है परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्यारों की गिरफ्तारी की जाएगी, तहरीर के आधार पर नामजद हत्यारों की गिरफ्तारी करने के लिए टीम निकल चुकी है अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर सीओ शकील अहम, थाना प्रभारी डीके त्यागी, कस्बा चौकी इंचार्ज अवधेश शर्मा मय पुलिस फोर्स मौजूद रहे।
       पूर्व प्रधान मांगेराम सुबह प्रात करीब 7 बजे बाइक लेकर अपने खेतों पर गया था। वहीं पर पहले से घात लगाए हमलावरों ने तीन गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी। इसके बाद शरीर पर पेट्रोल जला कर शव को जलाने का प्रयास किया। गोली की आवाज सुनकर पड़ोस के खेत में काम कर रहे किसानों ने मौके पर जाकर शव में लगी आग को बुझाया। इसके बाद परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। मृतक पूर्व प्रधान 25 साल पहले हुए बिल्लू हत्याकांड में जेल गया था। क्षेत्र में इसी बात को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है। परिजनों ने दी तहरीर, पुलिस ने एक महिला को लिया हिरासत में मृतक पूर्व प्रधान के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है पुलिस सभी पहलुओं को जांच में शामिल कर पड़ताल में लगी है। एक महिला को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts