मंसूरपुर। दिल्ली देहरादून मार्ग पर मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपूर के सामने बाइक सवार दो लोगों ने दिन दहाडे महिला की गोली मारकर हत्या कर दी।मृतका मुजफ्फरनगर मैडिकल कालेज में उपचार कराने आई थी। नेशनल हाईवे पर दिनदहाड़े हुई हत्या की इस वारदात से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी अभिषेक यादव मौके पर पहुंचे तथा मौका मुआयना कर हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए।एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है।

           नई मण्डी कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरनगर (मुजफ्फरनगर) निवासी 24 वर्षीया मोहसिना पत्नी सोनू बुद्धवार की सुबह ग्यारह बजे अपना उपचार कराने के लिए बेगराजपुर स्थित मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में आई थी।हाईवे पर टैम्पो से उतरकर वह जैसे मेडिकल कॉलेज की ओर चली तो तभी मुजफ्फरनगर की ओर से एक बाईक पर सवार होकर आए दो लोगों ने उस पर गोली चला दी।
सीने में गोली लगने से महिला लहुलुहान होकर मैडिकल कालेज के सामने सडक पर गिर गई, जबकि हमलावर तेजी से खतौली की ओर फरार हो गए।हाईवे पर दिनदहाडे भीड-भाड भरे क्षेत्र म़ें सरे आम हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई। महिला को तत्काल मैडिकल कालेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही एसएसपी अभिषेक यादव, एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय, सीओ खतौली आरके सिंह व मंसूरपुर थाना प्रभारी कुशल पाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।महिला के परिजनों को घटना की जानकारी देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एसएसपी ने पुलिस अफसरों को मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए।एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि महिला पर तमंचे से गोली चलाई गई है। उन्होंने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीम को लगाया गया है तथा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है। इंस्पेक्टर मंसूरपुर कुशल पाल सिंह ने बताया कि मृतक एक बच्चे की मां है तथा पति ने दूसरा निकाह कर उसी के साथ रहा है, संभवत आपसी विवाद के कारण शक की सुई परिजनों की ओर इशारा कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts