शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर पुलिस की रेड

नई दिल्ली (एजेंसी)। अश्लील फ़िल्मों का निर्माण करने और उन्हें ऐप के ज़रिए प्रसारित करने के मामले में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर पर रेड की है। उधर, अदालत ने शुक्रवार को राज की पुलिस कस्टडी बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दी है।

हालांकि, रिपोर्ट्स आयी थीं कि पुलिस शिल्पा को मामले में पूछताछ के लिए समन नहीं भेजेगी। इससे पहले मुंबई पुलिस ने बुधवार शाम को राज कुंद्रा के ऑफ़िस और दूसरे ठिकानों पर भी छापा मारा था, जहां से कुछ कम्प्यूटर हार्ड डिस्क बरामद की थीं और सर्वर सीज कर दिया था। इस दौरान कुछ अश्लील वीडियोज़ मिले थे, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर दिया था।
बता दें, मुंबई पुलिस ने सोमवार को राज कुंद्रा को अश्लील फ़िल्मों का कारोबार करने के आरोप में गिरफ़्तार किया था। मंगलवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें तीन दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। आज यानी 23 जुलाई को रिमांड की अवधि ख़त्म होने पर उन्हें फिर अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद राज को दोबारा 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts