मेरठ। मवाना थाना क्षेत्र के गांव जयसिंहपुर में दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें लाठी- डंडे व धारदार हथियार चले। दोनों ओर से करीब दस लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये सीएचसी भर्ती कराया।
उक्त गांव में गांव का ही शहजाद जगमाल की दुकान में फास्ट फूड का काम करता है और उसके ठीक सामने प्रदीप भी फास्ट फूड की दुकान चलाता है। प्रदीप की दुकान में तेज आवाज में साउंड सिस्टम पर गाने चल रहे थे। बताते हैं जगमाल ने विरोध किया तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई और धारदार हथियार चले। जिसमें एक पक्ष से जगमाल, परमाल, शहजाद तथा दूसरे पक्ष से प्रदीप व उसके पक्ष के नितिन, पंकज व मोनू आदि घायल हो गये। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों का कहना था कि दोनों दुकानों पर देर शाम लोग शराब पीते हैं और आए लड़ते-झगड़ते हैं। पुलिस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया। थाना प्रभारी धमेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष द्वारा तहरीर नही दी गई है।

मसूरी में दो पक्ष भिड़े, कई घायल

 इंचौली थाना क्षेत्र के मसूरी गांव में दुकान पर कब्जे के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट में पथराव हुआ। इसमें कई लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाकर थाने पर तहरीर दी।मसूरी निवासी रतनपाल ने बताया कि पिछले काफी समय से दो दुकानों पर उसका कब्जा चला आ रहा है। जबकि इंद्र उक्त जमीन को अपनी बताते हुए कब जब छोड़ने की बात कहता है। इसी विवाद में दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। जिसमें लाठी व डंडे चले और पत्थरबाजी की गई। इसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। एसओ अंकित चौहान पुलिस बल के साथ पहुंचे, लेकिन तब तक मामला शांत हो चुका था। मामला दो जातियों से जुड़ा होने के चलते हल्का तनाव भी हो गया। सीओ सदर देहात पूनम सिरोही ने गांव में पंहुचकर स्थिति का जायजा लिया। एसओ इंचौली अंकित चौहान ने बताया कि मामला दुकानों के कब्जे से जुड़ा हुआ है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाकर तहरीर दी है। द्वारा तहरीर दी गई है और कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts