मुबंई। स्टार प्लस के टीवी सीरियल इमली टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना है। इतना ही नहीं शो की कहानी जितनी मजेदार है उनकी ही इंटरेस्टिंग इस शो के सभी कलाकार हैं। आज इस इस शो के हम उस कलाकार की बात करेंगे, जो दिखने में काफी सीधी .संस्कारी होने के साथ ही साथ काफी इमोशनल और काफी जिम्मेदार पर्सन हैं। लेकिन अपने रियल लाइफ में वह बिल्कुल अलग ही दिखती है।



हम बात कर रहे हैं इमली की सास, आदित्य त्रिपाठी की मां और पंकज त्रिपाठी की वाइफ अपर्णा त्रिपाठी के बारें में। इस शो में अपर्णा त्रिपाठी का रोल टीवी की फेम एक्ट्रेस रितु चौधरी सेठ निभा रही हैं। जो शो में हमेशा माथे पर लाल बिंदी, सिंदूर भरी मांग, लंबे बाल और हमेशा साड़ी में नजर आती हैं लेकिन 37 साल की ऋतु असल जिंदगी में वह काफी हॉट हैं।
टीवी पर एक्टिव रहने के अलावा रितु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। रितु को इंस्टाग्राम पर 96.2 हजार फॉलोवर्स फॉलो करते हैं। यही वजह है कि उनकी कोई भी फोटो आते ही वायरल हो जाता करती हैं। रितु चौधरी सेठ का इंस्टाग्राम उनकी कई बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है, जिसमें वह कभी शॉवर लेती हुई तो कभी स्विंमिंग पूल में इंजॉय करते हुए तो कभी यूं ही फैमिली, दोस्तों के संग मस्ती करती हुई दिख रही हैं। हालांकि इस दौरान वह कभी बोल्ड तो कभी सिजलिंग पोज देते हुए भी नजर आ रही हैं। इमली शो में हमेशा साड़ी में नजर आने वाली रितु चौधरी का इंस्टाग्राम उनके शॉर्ट ड्रेस, मोनोकनी, और शॉट्र्स फोटोज से भरा पड़ा है। रितु का इंस्टाग्राम देखकर लग रहा है कि उन्हें रियल लाइफ वह वेस्टर्न आउटफिट, हॉट पैंट्स और गाउन पहनना पसंद हैं। तभी तो उनकी ज्यादातर तस्वीरें इन्हीं सब कपड़ों में हैं। आपको बता दें कि रितु का एक बाथ टब वीडियो काफी हुआ था, जिसमें वह मोनालिसा और सोन्या ने हॉरर शो नजर के लिए के बाथटब सीन दे रही थीं। इस सीरियल में वह वैदेही का किरदार निभाई थीं।रितु चौधरी सेठ ने अपना टीवी डेब्यू एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थी। इस शो के बाद उन्होंने बड़े भैया की दुल्हनियां में भी नजर आई थीं। रितु चौधरी सेठ ने गौतम सेठ से शादी की है। उनकी एक बेटी है जिसका नाम इवाना है। अपनी बेटी संग रितु चौधरी हमेशा मस्ती करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। रितु चौधरी सेठ अपनी की ग्लैमरस फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts